[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

शख्स ने 20 मिनट पहले ही खरीदी Lamborghini, सड़क पर आते ही हुआ ये हाल- देखें Photo

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) की कीमत 2 लाख पाउंड यानी 1.8 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: June 27, 2020 13:22 PM IST

lamborghini wrecked in crash just in 20 minutes after purchase
लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) का एक्सीडेंट
कहते हैं किस्मत से ज्यादा और समय से पहले इंसान को कुछ भी नहीं मिलता. दुनिया में सिर्फ मेहनत से ही काम नहीं चलता बल्कि किस्मत का होना बहुत जरूरी है. रोजाना कई ऐसे उदाहरण सामने आते हैं. अब पूरी दुनिया में एक खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें कुछ इसी तरह का उदाहरण दिख रहा है. एक शख्स ने शोरूम से जाकर लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) खरीदी, लेकिन मिनट के बाद ही उसक गाड़ी का बुरा हाल हो गया. कुछ मशीनी गड़बड़ी के कारण यह लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) बीच सड़क पर रूक गई और फिर एक वैन ने इसमें टक्कर मार दी. गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) की कीमत 2 लाख पाउंड यानी 1.8 करोड़ रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने कार की फोटो शेयर करते हुए लिखा: “M1 वेस्ट यॉर्कशायर में लैम्बोर्गिनी अचानक खराब होकर बीच रास्ते में रुक गई. तभी एक वैन ने उसे ठोक दिया. पुलिस ने लेम्बोर्गिनी हुरीकन की फोटो शेयर की है. जिसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस के पीसी रिचर्ड वाइटले ने इस संबंद में बताया कि लंदन के M1 वेस्ट यॉर्कशायर में हुए इस हादसे में लैम्बोर्गिनी चला रहे ड्राइवर और वैन ड्राइवर को मामूली चोटें आई है फिलहाल इन दोनों को पास के हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट करवा दिया गया है. डॉक्टर के मुताबिक ये दोनों खतरे से बाहर है. बता दें कि यह घटना गुरुवार दोपहर के 1 बजे हुई थी. इस खबर के दुनिया भर की न्यूज वेबसाइट ने कवर किया है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]