KGF Chapter 2: केजीएफ की शूटिंग लगभग खत्म, जल्द दिखेगी कोयला खान में खूनी जंग

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

KGF Chapter 2: केजीएफ की शूटिंग लगभग खत्म, जल्द दिखेगी कोयला खान में खूनी जंग

KGF Chapter 2: यश (Yash) के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है, उनकी अगली फिल्म ‘केजीएफ 2’ की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है. फिल्म का सिर्फ एक सीन शूट किया जाना बाकी है. 

Written By WolfNewz Editorial | Updated: January 01, 2021, 16:10 PM IST

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2: यश (Yash)

यश (Yash) के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है, उनकी अगली फिल्म ‘केजीएफ 2 (KGF Chapter 2)’ की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है. फिल्म का सिर्फ एक सीन शूट किया जाना बाकी है. जनवरी 2021 के दूसरे सप्ताह तक फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा होने की उम्मीद है. महामारी ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी लेकिन अक्टूबर में फिर से शुरू होने के बाद टीम और यश ने इसे पूरा कर लिया हैं. यश के करीबी सूत्र ने साझा किया, ‘वह काफी समय से क्’केजीएफ 2 (KGF Chapter 2)’ के लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे हैं, नए साल के लिए आखिरी शेड्यूल की योजना बनाई गई थी. यश काम और परिवार के बीच जूझ रहे थे और जैसे ही लॉकडाउन खत्म हुआ वह और टीम ने शूटिंग के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए बिना रुके काम किया है.’

सूत्र ने आगे कहा, ‘यह सुनिश्चित किया गया था कि हर किसी ने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया था और उन सभी ने कड़ी मेहनत कर, खासकर इस कठिन समयों में खास कर इसे पूरा करने में अधिक समय लग सकता था. केजीएफ 2 वहीं से शुरू होती है जहां उसे छोड़ा दया था.’ केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में, यश (Yash) ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. परियोजना के अनुसार भाग 2 को प्रदर्शित किया जा सके इसलिये कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने पिछले कुछ महीनों से लगातार काम किया है. फिल्म रिलीज होने का इंतजार अब कम होता जा रहा है. यश (Yash) ‘केजीएफ 2 (KGF 2)’ में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ दिखाई देंगे जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HEIDI LAVON (@heidilavon)

[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]