प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा को कोहली ने यूं करवाया शीर्षासन, वायरल हुई Photo

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा को कोहली ने यूं करवाया शीर्षासन, वायरल हुई Photo

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का इस फोटो में बेबी बंप भी नजर आ रहा है. तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा: “योगा मेरी जिंदगी का बड़ा हिस्सा है.”

Written By WolfNewz Editorial | Updated: December 1, 2020 4:23 PM IST

Anushka Sharma pregnancy News
अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियो में हैं. दूसरी तरफ उनके पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रही सीरीज में बिजी हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. विराट कोहली भी इस दौरान ऑस्ट्रेलिया दौरे से छुट्टी लेकर उनके साथ रहेंगें. इस बीच अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें विराट उन्हें शीर्षासन करवाते दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का इस फोटो में बेबी बंप भी नजर आ रहा है. तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा: “योगा मेरी जिंदगी का बड़ा हिस्सा है. मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी कि सामने की तरफ झुकने वाले योगा के अलावा वो सब योगा कर सकती हूं जो प्रेग्नेंसी से पहली करती थीं. लेकिन सही और जरूरी सपोर्ट के साथ. मैं पिछले कई साल से शीर्षासन कर रही हूं. इस बार मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं दीवार का सहारा लूं और ज्यादा सुरक्षा के तौर पर मेरे पति ने बैलेंस करने में मेरी मदद की. साथ ही मैंने इसे अपनी योगा टीचर की निगरानी में किया, जो कि इस सेशन के दौरान वर्चुअली मेरे साथ थी. मुझे खुशी है कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी इसकी प्रैक्टिस जारी रख सकी.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इस फोटो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. उनकी फोटो को 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अनुष्का शर्मा जनवरी 2021 में पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. प्रेंग्नेसी के दौरान भी अनुष्का ने लॉकडाउन के दौरान खुद को फिट बनाए रखा है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में पहले टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट जाएंगे. चार टेस्ट मैचों की सीरीज में विराट सिर्फ एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट मैच का हिस्सा होंगे. कोहली को बीसीसीआई की तरफ से छुट्टी मिल गई है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]