Anupamaa: वनराज की हालत के लिए बा ने काव्या और अनुपमा को बताया दोषी, आया नया ट्विस्ट

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

Anupamaa: वनराज की हालत के लिए बा ने काव्या और अनुपमा को बताया दोषी, आया नया ट्विस्ट

Anupamaa: राजन शाही की ‘अनुपमा’ ने नए साल में एक दुखद नोट के साथ शुरुआत की. वनराज एक दुर्घटना के साथ मिले, और इस खबर ने परिवार में सभी को हिला दिया. 

Written By WolfNewz Editorial | Updated: January 01, 2021, 15:15 PM IST

Anupamaa
Anupamaa: अनुपमा सीरियल का एक सीन

राजन शाही के ‘अनुपमा (Anupamaa)’ ने नए साल में एक दुखद नोट के साथ शुरुआत की. वनराज एक दुर्घटना के साथ मिले, और इस खबर ने परिवार में सभी को हिला दिया. अनुपमा सदमे की स्थिति में है और स्थिति पर प्रतिक्रिया करने में सक्षम नहीं है. वह वनराज के साथ अस्पताल गई, और थोड़ी राहत मिली जब डॉक्टर ने कहा कि कोई आंतरिक चोट नहीं है. ‘अनुपमा (Anupamaa)’ में इस बीच काव्या वनराज के फोन पर कॉल करती है और अनुपमा उसे अपनी हालत दिखाती है. काव्या अस्पताल के बिस्तर पर वनराज को देखकर हतप्रभ है, और दोषी महसूस कर रही है. इस बीच बा और बाबूजी अस्पताल पहुँच जाते हैं. बा अपने बेटे को देखकर टूट जाती है और अनुपमा से कहती है कि अगर उसने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की होती तो ऐसा नहीं होता. जब काव्या पहुंचती है, तो वह अनुपमा को गले लगाती है और उससे वनराज की स्थिति के बारे में पूछती है. बा को उनकी उपस्थिति पसंद नहीं है और वनराज की स्थिति के लिए दोनों महिलाओं को दोषी मानते हैं. वह उन्हें बताती है कि यह उनके कारण है कि उसका बेटा अस्पताल के बिस्तर पर पड़ा है.

‘अनुपमा (Anupamaa)’ के अगले एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज एक सर्जरी से गुजरता है, लेकिन कुछ जटिलताएं पैदा होती हैं, अब वनराज का क्या होगा? क्या वह बचेगा? या वह हमेशा के लिए लकवाग्रस्त हो जाएगा? आगामी एपिसोड में अनुपमा को अपनी नौकरी और घर को संभालने के साथ-साथ वनराज की देखभाल की एक नई यात्रा पर दिखाएगी, ताकि आगे क्या हो, यह जानने के लिए “अनुपमा” को देखते रहें.  ‘अनुपमा’, राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित है. इसमें रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले और तस्नीम शेख शामिल हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HEIDI LAVON (@heidilavon)

[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]