WWE WrestleMania 36: डेडमैन अंडरटेकर की हुई खतरनाक वापसी, कब्र से निकलकर एजे स्टाइल्स का कर दिया बुरा हाल

[INSERT_ELEMENTOR id="7388"]

WWE WrestleMania 36: डेडमैन अंडरटेकर की हुई खतरनाक वापसी, कब्र से निकलकर एजे स्टाइल्स का कर दिया बुरा हाल

WWE WrestleMania 36: कोरोना वायरस से दुनिया भर में खलबली मची हुई है, वहीं एक खलबली WWE WrestleMania 36 में भी देखने को मिली. रेस्लमैनिया को बिना दर्शकों के आयोजित किया गया, और खास बात रही अंडरटेकर (Undertaker) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का खतरनाक मैच.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: April 05, 2020 02:01 pm IST

Source: Instagram | Image By WolfNewz Editorial

WWE WrestleMania 36: कोरोना वायरस से दुनिया भर में खलबली मची हुई है, वहीं एक खलबली WWE WrestleMania 36 में भी देखने को मिली. रेस्लमैनिया को बिना दर्शकों के आयोजित किया गया, और खास बात रही अंडरटेकर (Undertaker) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का खतरनाक मैच. इस तरह का मैच न तो पहले देखने को मिला है, और न ही कभी WWE के इतिहास में देखने को मिलेगा. डेडमैन अंडरटेकर इतनी धमाकेदार एंट्री करते हैं कि रेस्लिंग का वीडियो देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाएंगे. यही नहीं, एजे स्टाइल्स के साथ उनका यह मैच यादगार रहा.

अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स (The Undertaker Vs AJ Styles) के बीच ‘बोनयार्ड मैच (Boneyard Match)’ हुआ था. अंडरटेकर (Undertaker) के इस तरह के मैच बहुत ही फेमस होते हैं, और इस बार भी अंधेरे और खौफनाक माहौल के बीच दोनों रेस्लर्स में जमकर जंग हुई. हालांकि इस मैच में कई मौकों पर एजे स्टाइल्स डेडमैन पर हावी पड़ते नजर आए. एक मौका तो ऐसा आया जब उन्होंने अंडरटेकर को कब्र में लिटा दिया, लेकिन अंडरटेकर ने भी अपने हाथ दिखाए और कब्र से ही लौट आए. उसके बाद उन्होंने जो एजे स्टाइल और उनकी टीम की धज्जियां उड़ाईं, उसे देखकर अंडरटेकर के फैन्स को जरूर ही मजा आने वाला है. अंडरटेकर के फैन्स को यह भी बता देते हैं कि इस मैच में जीत अंडरटेकर की हुई.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]