WWE Latest News: अंडरटेकर के फैन्स के लिए गुड न्यूज, यूं करीब से जान पाएंगे ‘डेडमैन’ को

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

WWE Latest News: अंडरटेकर के फैन्स के लिए गुड न्यूज, यूं करीब से जान पाएंगे 'डेडमैन' को

WWE Latest News: सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क भारत में WWE और अंडरटेकर (Undertaker) फैंस के लिए लेकर आया पहले कभी न देखा गया स्पेशल प्रोग्राम

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 11, 2020 20:20 PM IST

WWE Latest News
WWE Latest News: अंडरटेकर के फैन्स के लिए गुड न्यूज

WWE Latest News: भारत में फैमिली-फ्रेंडली ब्लॉकबस्टर WWE एक्शन की एक्सक्लूसिव डेस्टिनेशन सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क (एसपीएसएन) अंडरटेकर (Undertaker) की 30वीं वर्षगांठ पर विशेष अंडरटेकर-थीम प्रोग्रामिंग के जरिए उनके लिए सम्मान जताएगा. यह 30 दिवसीय प्रोग्रामिंग रविवार, 15 नवंबर से शुरू हो रही है. एसपीएसएन अपने नेटवर्क पर WWE लीजेंड पर दो एक्सक्लूसिव सीरीज के प्रीमियर के साथ अंडरटेकर के तीन शानदार दशकों का जश्न मनाएगा. ये सीरीज हैं: 30 दिनों तक प्रसारित होने वाली एक विशेष एंथोलॉजी श्रृंखला ‘द फिनोम – 30 ईयर्स ऑफ अंडरटेकर’, और समीक्षकों द्वारा सराही गई ‘द लास्ट राइड’ का भारतीय टेलीविजन प्रीमियर. रविवार, 15 नवंबर से शुरू होने वाली दोनों सीरीज एक्सक्लूसिव रूप से सोनी टेन 1 (अंग्रेजी) और सोनी टेन 3 (हिंदी) चैनलों पर प्रसारित होंगी.

महीने भर चलने वाली अंडरटेकर (Undertaker) प्रोग्रामिंग के पहले, भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई के फैन्स को ‘एक्स्ट्रा धमाल लाइव विद द अंडरटेकर’ में WWE (WWE Latest News) लीजेंड के साथ लाइव बातचीत में अपने बेहद प्यारे डेडमैन को सीधे देखने का अनूठा अवसर मिलेगा. एसपीएसएन एक कदम और आगे बढ़कर मजेदार सेगमेंट के लिए खास मेहमान राणा दग्गुबाती की मेजबानी भी करने जा रहा है. कई भाषाओं में काम करने वाले करिश्माई और डायनैमिक अभिनेता, निर्माता और उद्यमी राणा दग्गुबाती हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए पहचाने जाते हैं. खेलों को लेकर जुनूनी और डब्ल्यूडब्ल्यूई फैन राणा दग्गुबाती लीजेंड के साथ इंडिया लाइव इन कन्वर्सेशन में जुड़ेंगे, जहां दोनों सुपरस्टार डब्ल्यूडब्ल्यूई सहित अन्य कई विषयों पर बातचीत करेंगे. बुधवार, 11 नवंबर को रात 9:15 बजे से यह पहली बार सोनी के सभी आठ स्पोर्ट्स चैनलों और सोनी स्पोर्ट्स इंडिया के आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक साथ प्रसारित होगा. WWE के आइकॉनिक लीजेंड अपने विचार और WWE में अपनी लगातार मौजूदगी के अनुभव साझा करेंगे. इस तरह जिंदगी में एक बार मिलने वाले ऐसे अनुभव के जरिए सोनी स्पोर्ट्स सभी डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रशंसकों को लीजेंड के और करीब ले जाएगा.

सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क ने WWE लीजेंड और उनके फैंस को भारत में फिल्माई गई एक स्पेशल ट्रिब्यूट फिल्म फिनोम: 30 इयर्स ऑफ द अंडरटेकर’ के जरिए सम्मानित किया है. पुरानी यादों को ताजा करने वाली फिल्म की शुरुआत 90 के दशक के आरंभिक वर्षों से होती है और यह दर्शकों को अंडरटेकर (Undertaker) के करियर के अहम पड़ावों को संजोने और उनका जश्न मनाने वाले दो भाइयों के सफर पर ले जाती है. वक्त बीतने के साथ जैसे-जैसे दोनों भाई बड़े होते जाते हैं, वैसे-वैसे फिनोम के लिए उनका प्यार और लगाव भी बढ़ता जाता है. फिल्म तेजी से बढ़कर वर्तमान समय में पहुंचती  है और हम देखते हैं कि वे दोनों भाई अपने बच्चों के साथ बड़ी बेकरारी से अंडरटेकर को देख रहे हैं और उनका उत्साह बढ़ा रहे हैं. इस तरह टेकर के लंबे, शानदार करियर पर रोशनी डालते हुए जिंदगी का.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]