[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

WWE Video: जब Jake ने रिंग की रस्सियों से बांध दिए थे रेस्लर के हाथ, और कटवाया था Cobra से...

WWE के इतिहास में कई ऐसे रेस्लर रहे हैं जिनके दांव-पेंच बहुत खतरनाक थे. उनके रिंग में आते ही तहलका मच जाया करता था. ऐसे ही एक रेस्लर Jake “The Snake” Roberts हैं.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: July 16, 2020  09:26  AM IST

WE Jake "The Snake" Roberts attacks Randy Savage with a cobra Watch Video
जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स का WWE रिंग में था खौफ

WWE के इतिहास में कई ऐसे रेस्लर रहे हैं जिनके दांव-पेंच बहुत खतरनाक थे. उनके रिंग में आते ही तहलका मच जाया करता था. ऐसे ही एक रेस्लर जेक ‘द स्नेक’ रॉबर्ट्स (Jake “The Snake” Roberts) हैं. जेक का असली नाम ऑरेलियन स्मिथ जूनियर है. जेक को ने रेस्लिंग की दुनिया में दो बार कदम रखा, पहली बार 1986 से 1992 तक और दूसरी बार 1996 से 1997 तक. जेक द स्नेक रॉबर्ट्स जब भी मैदान में आए उन्होंने तहलका मचाकर रख दिया.

Jake “The Snake” Roberts को मैच में उनके खतरनाक अंदाज के लिए पहचाना जाता था. WWE रेस्लर अकसर अपने साथ सांप या अजगर लेकर आते थे. जेक का WWE का एक बहुत ही खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रिंग में रैंडी सैवेज के साथ रेस्लिंग कर रहे हैं और एक मौका ऐसा आता है कि वह रैंडी के हाथ रिंग की रस्सियों से बांध देते हैं और उनके ऊपर किंग कोबरा छोड़ देते हैं. वह किंग कोबरा से उन्हें कटवाते हैं. यह खतरनाक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, और इसमें ‘द स्नेक’ रॉबर्ट्स’ का खूनी अंदाज नजर आ जाता है.

Jake “The Snake” Roberts जब भी वह अपने झोले से सांप को निकालते थे तो रिंग में खलबली मच जाती थी. Jake “The Snake” Roberts को 5 अप्रैल 2014 में WWE Hall of Fame में शामिल किया गया था.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]