मैच जीतने के बाद पानी में रोमांटिक हुए विराट-अनुष्का, डीविलियर्स ने खिंच ली Photo

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

मैच जीतने के बाद पानी में रोमांटिक हुए विराट-अनुष्का, डीविलियर्स ने खिंच ली Photo

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक रोमाांटिक फोटो शेयर किया है.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: October 19, 2020 17: 57 PM IST

virat anushka Photo
विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम इन आरसीबी (RCB) इन दिनों आईपीएल (IPL 2020) में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं और प्लेऑफ में जाने की पूरी कोशिश कर रही है. विराट कोहली (Virat Kohli) को सपोर्ट करने उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी यूएई पहुंच गई हैं. बीते कई मैचों के दौरान को स्टेडियम में नजर आईं. अब विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

❤️🌅 pic credit – @abdevilliers17 😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इस फोटो को किसी और ने नहीं बल्कि मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) ने खिंची है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच जीतने के बाद की यह तस्वीर है. रविवार रात विराट कोहली ने अनुष्का के साथ एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों पानी में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक रोमाांटिक फोटो शेयर किया है. इस फोटो को देखकर फैंस एकदम एक्साइटेड हो गए हैं. फोटो में पीछे सूरज ढल रहा है और पानी के बीचोंबीच दोनों एक-दूसरे की नजरों में समाए हुए हैं. विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया. तस्वीर शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा, ‘फोटो क्रेडिट एबी डीविलियर्स.’ सोशल मीडिया पर इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]