Viral Video: श्रेयस अय्यर ने यूं उतारी मार्कस स्टोइनिस की नकल, खूब हंसी दिल्ली की टीम

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

Viral Video: श्रेयस अय्यर ने यूं उतारी मार्कस स्टोइनिस की नकल, खूब हंसी दिल्ली की टीम

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें में वो मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की नकल कर रहे हैं.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 9, 2020 7: 46 AM IST

Shreyas Iyer And Marcus Stoinis
श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)

IPL 2020: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने दूसरे क्वालीफायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 17 रन से हराकर आईपीएल 2020 (IPL 2020) के फाइनल में जगह बना ली है. दिल्ली और मुंबई के बीच फाइनल मंगलवार को खेला जाएगा. दिल्ली के लिए मैच के हीरे रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis). इन दोनों के शानदार खेल से टीम मैच जीत पाई. इसी बीच श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें में वो मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की नकल कर रहे हैं.


श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्रेसिंग रूम में मैच जीतने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) की पूरी टीम बैठी है. तभी वहां कप्तान श्रेयस आते हैं और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की नकल करने लग जाते हैं. उनकी एक्टिंग देख खिलाड़ी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच जीतने के बाद खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे और कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) खिलाड़ियों से बातें कर रहे थे. तभी श्रेयस अय्यर स्टॉइनिस के अंदाज में ड्रेसिंग रूम में दाखिल हुए. उनको देखते ही रिकी पोंटिंग बोले- ‘हेयर कम्स मार्कस स्टॉइनिस…’ फिर खिलाड़ी उनको देखकर जोर-जोर से हंसने लगे. यहां तक कि स्टॉइनिस भी हंस पड़े. बता दें कि दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 189 रन का मजबूत स्कोर बनाया. इसके जवाब में सनराइजर्स आठ विकेट पर 172 रन ही बना सकी.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]