WWE: ट्रिपल एच को आखिरी मैच में दोस्त से ही मिला फाइट का चैलेंज, क्रेजी हुए फैन्स

[INSERT_ELEMENTOR id="7536"]

WWE: ट्रिपल एच को आखिरी मैच में दोस्त से ही मिला फाइट का चैलेंज, क्रेजी हुए फैन्स

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE News In Hindi Latest Today) के सुपरस्टार रेसलर ट्रिपल एच (Triple H) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: Sep 8, 2020, 10:26 AM IST

Triple H
WWE News In Hindi Latest Today: ट्रिपल एच (Triple H)

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE News In Hindi Latest Today) के सुपरस्टार रेसलर ट्रिपल एच (Triple H) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. रिंग में उनके आखिरी मैच को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है, जिससे वो फिर से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. खबर यह है कि ट्रिपल एच (Triple H) के दोस् कहे जाने वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) रेसलर एजे स्टाइस्स (Aj Styles) ने उन्हें चैलैंज देते हुए कहा है कि उनका आखिरी मैच के लिए ट्रिपल एच को चैलेंज देते हैं.

ट्रिपल एच (Triple H) की ही तरह एजे स्टाइल्स (Aj Styles) को भी खतरनकार रेसलर में से एक माना जाता है. वह काफी शातिर हैं और रिंग में उनका दिमाग और दांव दोनों बराबर चलते हैं. यही कारण है कि उनकी पॉपुलरिटी भी काफी ज्यादा है. अब एजे स्टाइल्स ने ट्रिपल एच को आखिरी मैच के लिए चुनौती दी है. उन्होंने कहा: “ट्रिपल एच का अंतिम मैच मेरे साथ होना चाहिए. मैं इसके लिए उन्हें चुनौती देता हूं. हम पहले भी साथ काम कर चुके हैं, एक टीम से लड़ चुके हैं. मैं उनके साथ उनकी आखिरी फाइट के लिए पूरी तरह तैयार हूं.”

ट्रिपल एच (Triple H) और एजे स्टाइल्स (Aj Styles) एजे स्टाइल एक साथ रिंग में कई बार उतर चुके हैं. एक समय ऐसा भी रहा जब WWE में दोनों एक ही टीम में थे और विरोधियों के खिलाफ जबरदस्त धमाल मचाते थे. लेकिन दोनों का कभी आमना-सामना नहीं हुआ. ऐसे में दोनों के बीच मैच होता है तो फैन्स के लिए यह बेहद रोमांचकारी साबित होगा.

बत दें कि ट्रिपल एच (Triple H) का पूरा नाम पॉल माइकल लेवेस्क है, जो अपने रिंग नाम, ट्रिपल एच से विख्यात हैं. इस समय उनका अनुबंध वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के साथ है और वे उसके RAW ब्रांड पर लड़ते हैं, जहां वे शॉन माइकल्स के साथ एकीकृत डब्ल्यूडब्ल्यूई टैग टीम चैम्पियन्स का आधा हिस्सा रहे हैं. कुल मिला वे 13 बार के विश्व चैम्पियन हैं, जिन्होंने आठ बार WWE चैम्पियनशिप जीता है और पांच बार विश्व हेवीवेट चैम्पियनशिप जीता है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]