रोहित शर्मा को लेकर सुनील गावस्कर बोले- उसने मैच खेलकर यह दिखा दिया कि वह फिट…

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

रोहित शर्मा को लेकर सुनील गावस्कर बोले- उसने मैच खेलकर यह दिखा दिया कि वह फिट...

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच के दौरान चोट लगी थी. जिसके बाद से ही मैच नहीं खेल रहे थे.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 5, 2020 7: 46 AM IST

Sunil Gavaskar on Rohit Sharma
रोहित शर्मा (Rohit Sharma)

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच के दौरान चोट लगी थी. जिसके बाद से ही मैच नहीं खेल रहे थे. लेकिन इसी दौरान इंडियन टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सेलेक्शन हुआ, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम शामिल नहीं था. सेलेक्टर्स ने ये कहा था कि वो फिट नहीं हैं. लेकिन चयन के अगले दिन बाद ही रोहित शर्मा नेट में बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिखे. यही नहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच भी खेला. अब इसको लेकर सवाल उठने लगे हैं कि अगर रोहित फिट हैं तो उन्हें टीम में क्यों नहीं लिया गया. इस मामले पर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अपना रिएक्शन दिया है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने खुशी जताते हए कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट के लिये यह सबसे अच्छी खबर है. गावस्कर ने यूट्यूब चैनल ‘स्पोटर्स तक’ पर कहा: “रोहित की चोट को लेकर पहले जो कुछ भी हुआ, उसे दरकिनार करते हैं मैं यही कहूंगा कि उसका फिट होना भारतीय क्रिकेट के लिये अच्छी खबर है. उन्होंने यह भी कहा कि वापसी में जल्दबाजी नहीं करने के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सुझाव जायज थे.

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा: “सभी ने यह सोचकर चिंता जताई थी कि वापसी में जल्दबाजी करने पर चोट बढ़ सकती है जो जायज है. लेकिन वह आत्मविश्वास से भरपूर दिखा. उसने सीमा के पास और 30 गज के भीतर फील्डिंग की.” गावस्कर ने कहा कि बीसीसीआई अगर रोहित का फिर से फिटनेस टेस्ट लेना चाहता है तो कोई हर्ज नहीं है. उन्होंने कहा उसने मैच खेलकर यह दिखा दिया कि वह फिट है. बीसीसीआई अगर फिर से उसका फिटनेस टेस्ट लेना चाहे तो इसमें कुछ गलत नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि वह इन सवालों में नहीं पड़ना चाहते कि टीम में वापसी पर रोहित को उपकप्तानी मिलेगी या नहीं.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इस तरह यह बयान दिया है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]