Sourav Ganguly को पड़ा 'हल्का' दिल का दौरा, कोहली-सहवाग सहित कई क्रिकेटरों ने मांगी दुआ

बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को ‘हल्के’ दिल के दौरे के बाद शनिवार दोपहर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी हालत ‘स्थिर’ है.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: January 01, 2021 6:12 PM IST

Sourav Ganguly Heart Attack
सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)

बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को ‘हल्के’ दिल के दौरे के बाद शनिवार दोपहर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी हालत ‘स्थिर’ है. अस्पताल के अधिकारी ने यह जानकारी दी. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की हालत स्थिर है और निजी वुडलैंड्स अस्पताल के डॉक्टर विचार कर रहे हैं कि उन्हें एंजियोप्लास्टी की जरूरत है या नहीं. वह 48 साल के हैं. सौरव गांगुली को लेकर आई इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर विराट कोहली समेत कई भारतीय क्रिकेटरों ने ट्वीट किया. जगत ने बीसीसीआई अध्यक्ष और राष्ट्रीय टीम के पूर्व कप्तान को सौरव गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, जो हल्का दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती है. भारतीय कप्तान कोहली ने ट्वीट किया, “आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा हूं. जल्द ही ठीक हो जाइये.” बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि गांगुली पर उपचार का अच्छा असर हो रहा है.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर आईसीसी ने लिखा, “भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली को आज सुबह हल्के स्तर के हृदयघात का सामना करना पड़ा. उनकी स्थिति अब स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.” वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, अनिल कुंबले और गौतम गंभीर जैसे गांगुली के पूर्व साथी खिलाड़ियों ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की. सहवाग ने ट्वीट किया, “दादा, जल्दी से ठीक होने का, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहा हूं.” गंभीर ने ट्वीट किया, “गांगुली को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना. ध्यान रखे और भगवान आपकी रक्षा करें.”

बता दें कि शुक्रवार शाम वर्कआउट सत्र के बाद सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने सीने में दर्द की शिकायत दी और आज दोबारा ऐसी समस्या के बाद परिवार के सदस्य उन्हें अस्पताल ले गए. इस पूर्व बल्लेबाज का उपचार कर रहे निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा, “उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था लेकिन उनकी हालत स्थिर है और उन्हें ‘कोरोनरी एंजियोग्राम’ की आवश्यकता होगी.”

© Copyright 2020-21 : The Wolf Newz Media | Designed By EMPL