[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कोविड-19 (COVID-19) के बीच देश को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिश में लोकल ब्रांड्स को बढ़ावा देने की पीएम मोदी सरकार की पहल में शामिल हो गई हैं.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: June 2, 2020 09:07 AM IST

Sania Mirza
सानिया मिर्जा करेंगी लोकल ब्रांड्स को प्रमोट (फोटोः https://www.instagram.com/mirzasaniar/)

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कोविड-19 (COVID-19) के बीच देश को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिश में लोकल ब्रांड्स को बढ़ावा देने की पीएम नरेंद्र मोदी सरकार की पहल में शामिल हो गई हैं. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी इस मुहिम का ऐलान किया है, और उन्होंने #SupportSmallBySania की शुरुआत की है. सानिया मिर्जा ने ऐलान किया है कि वह अपनी पसंद के 20 देसी आइटम चुनेंगी और उनके लिए शूट करेंगी.

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपनी स्वदेश निर्मित चीजों के लिए मुहिम को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘#SupportSmallBySania से मेरी कोशिश भारतीय ब्रांड- डिजाइनर, क्राफ्टसमैन, प्रॉपर्टीज, रेस्तरां को बढ़ावा देने की है, हर वह चीज जो हमारे देश में बनती है. यह मेरा हमारे लोगों के प्रति समर्थन दिखाने का तरीका है, क्योंकि हम तभी एक साथ आ सकते हैं और जिस वायरस ने हमें दूर रखा है उसके खिलाफ लड़ाई जीत सकते हैं.’ हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वदेशी चीजों के इस्तेमाल की बात कही है, और देश को आत्मनिर्भर बनने के लिए कहा है. इस तरह उनकी इस मुहिम में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) शामिल हो गई हैं.

Click Here –> Maddy Celebrated his 50th Birthday with fans

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]