IND vs AUS: भारतीय टीम को बड़ा झटका, पहले दो टेस्ट में नहीं खेल पायेंगे रोहित व इशांत

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

IND vs AUS: भारतीय टीम को बड़ा झटका, पहले दो टेस्ट में नहीं खेल पायेंगे रोहित व इशांत

IND vs AUS: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को लेकर बड़ी खबर सामने आ गई है.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 24, 2020 5:05 PM IST

Rohit Sharma And Ishant Sharma
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की फाइल फोटो

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जल्द ही वनडे सीरीज शुरू होने वाली है. लेकिन उससे पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को लेकर बड़ी खबर सामने आ गई है. दोनों के लेकर खबर ये है कि वो शुरुआती दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे. साथ ही उनका बचे हुए दो टेस्ट में खेलना भी संदिग्ध है क्योंकि बीसीसीआई को बताया गया कि दोनों को मैच फिट होने में करीब एक महीना लगेगा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को लेकर आई ये खबर निश्चित तौर पर परेशान करने वाली है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by MS.DHONI💛(20k) (@dhoni_addicted_)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) इस समय बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैबिलिटिशेन की प्रक्रिया में हैं, दोनों शुक्रवार से वनडे से शुरू हो रही सीमित ओवर की श्रृंखला से पहले ही बाहर हैं. उन्हें 17 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिये टेस्ट टीम में रखा गया था लेकिन कड़े पृथकवास नियमों ने उनकी उपलब्धता अनिश्चित बना दी है. बोर्ड के एक सूत्र ने मंगलवार को पीटीआई से कहा, “एनसीए ने एक रिपोर्ट दी है जिसमें कहा गया है कि रोहित और इशांत दोनों को मैच फिट होने के लिये तीन से चार हफ्ते लगेंगे.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बीते दिनों कहा था कि उनकी हैमस्ट्रिंग चोट अब ठीक है और वह मैच फिट होने के लिये एनसीए में केवल अपनी ‘स्ट्रेंथ एवं कंडिशनिंग’ ट्रेनिंग पर ध्यान दे रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इशांत ‘साइड स्ट्रेन’ से उबर रहे हैं. सूत्र ने कहा, “अगर वे अब भी यात्रा करते हैं तो उनके लिये पृथकवास नियम कड़े होंगे क्योंकि वे व्यावसायिक फ्लाइट से यात्रा करेंगे. कड़े पृथकवास का मतलब है कि उन्हें पूरी टीम की तरह इन पृथकवास के 14 दिनों में ट्रेनिंग करने की अनुमति नहीं होगी.”

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]