रवि शास्त्री का बड़ा बयान, बोले- रोहित और ईशांत को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट खेलना है तो…

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

रवि शास्त्री का बड़ा बयान, बोले- रोहित और ईशांत को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट खेलना है तो...

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को लेकर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि अगर दोनों को सीरीज खेलनी है तो…

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 23, 2020 10:47 AM IST

Rohit Sharma And Ishant Sharma
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma)

भारत और ऑस्ट्रेलिया (Aus Vs Ind) के बीच इस महीने के अंत में क्रिकेट प्रेमियों को जोरदार मुकाबला देखने को मिलेगा. सबसे पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे, टी-20 और फिर 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. भारत के लिए एक टेस्ट सीरीज के मद्देनजर कुछ कमजोर कड़ियां है जैसे विराट को पहले टेस्ट के बाद ना खेलना. वहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का पूरी तरह से फिट ना हो पाना. हालाकि, माना जा रहा है कि ये दोनों खिलाड़ी टेस्ट सीरीज तक फिट हो जाएंगे. अब दोनों को लेकर टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ा बयान दिया है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को लेकर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि अगर दोनों को सीरीज खेलनी है तो अगले कुछ दिनों में ऑस्ट्रेलिया पहुंचना होगा. रोहित शर्मा बाएं हैमस्ट्रिंग और इशांत शर्मा साइड स्ट्रेन दोनों मांसपेशियों में खिंचाव के कारण राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन पर है. बीसीसीआई ने हालांकि अभी उनके ऑस्ट्रेलिया जाने की तारीख के बारे में नहीं बताया है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ऑस्ट्रेलिया में 14 दिनों के अनिवार्य पृथकवास को देखते हुए अगर वे सोमवार को भारत से रवाना नहीं हुए तो ऑस्ट्रेलिया ए खिलाफ छह से आठ दिसंबर के बीच खेले जाने वाले अभ्यास मैच में भाग नहीं ले पायेंगे. शास्त्री ने एबीसी स्पोर्ट्स से कहा: “यह पहले ही तय हो गया था कि चोट के कारण रोहित सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. वे यह देखना चाह रहे थे कि उन्हें कितने विश्राम की जरूरत है क्योंकि आप ज्यादा लंबे समय तक विश्राम भी नहीं कर सकते है.”

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा : अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को टेस्ट श्रृंखला में खेलना है तो आपको अगले तीन या चार दिनों में विमान में होना होगा. यदि ऐसा नहीं हो पाता है तो यह मुश्किल होगा. शास्त्री ने कहा कि एनसीए की मेडिकल टीम फिलहाल आकलन कर रही है कि रोहित का खेल से ब्रेक पर कब तक रहेगा.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]