सूर्य कुमार यादव का नहीं हुआ टीम इंडिया में सेलेक्शन, तो यूं आया रवि शास्त्री का बयान

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

सूर्य कुमार यादव का नहीं हुआ टीम इंडिया में सेलेक्शन, तो यूं आया रवि शास्त्री का बयान

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) को भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने पर ट्वीट किया.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 3, 2020 12: 08 PM IST

Ravi Shastri On Surya Kumar Yadav
सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav)

सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) इन दिनों आईपीएल (IPL 2020) में जमकर धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने आरसीबी (RCB) के खिलाफ ताबडतोड़ पारी खेलकर मुंबई इंडियंस को जीत दिलाई थी. सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) की इस पारी के बाद से फैन्स सहित पूरी दुनिया से यह मांग आने लगी कि उन्हें भारतीय टीम (Indian Team) में शामिल किया जाए. ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए जब टीम की घोषणा हुई तो उसमें सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) का नाम उसमें नहीं था और यही से सेलेक्शन कमिटी पर सवाल उठाए जाने लगे. अब भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का बयान आया है.

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) को भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं मिलने के मजबूत बने रहने और धीरज रखने का आग्रह किया है. घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारत की सीमित ओवरों की टीम में नहीं चुना गया. तीस वर्ष के यादव की 10 चौकों और तीन छक्कों की पारी के दम पर मुंबई ने आरसीबी को पांच विकेट से हराया.

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने ट्वीट किया: “सूर्य नमस्कार. मजबूत रहो और धीरज बनाये रखो.” जीत के बाद सूर्यकुमार ने अपना हेलमेट उतारकर ड्रेसिंग रूम की ओर इशारा किया मानो कह रहे हों कि मुझ पर भरोसा रखो, मैं जीत तक ले जाऊंगा. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया: “बंदे में है दम. इसमें कोई शक नहीं कि जल्दी नंबर आयेगा. लगातार तीन शानदार सत्र. सूर्यकुमार यादव की लाजवाब पारी.”

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया: “मुंबई के लिये अहम जीत. सूर्यकुमार की शानदार पारी. हमेशा की तरह धीर गंभीर. अभी बहुत कुछ हासिल करना है.”

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]