[INSERT_ELEMENTOR id="7388"]

Pakistan Plane Crash: पाकिस्तान में हुए प्लेन क्रैश पर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने ट्वीट कर दुख जताया है.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: May 22, 2020 17:57 PM IST

Pakistan Plane Crash Sania Mirza
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने किए ट्वीट (फोटोः https://www.instagram.com/mirzasaniar/)

पाकिस्तान (Pakistan) के कराची से एक दुखद समाचार आ रहा है. बताया जा रहा है कि एक विमान जिसमें 91 यात्री और 8 क्रू मेंबर थे. यह विमान लाहौर से कराची (Karachi) जा रहा था. हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि कितने लोग इस हादसे में हताहत हुए हैं. इसे लेकर अब पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने ट्वीट किया है और उनके इस ट्वीट पर उनकी पत्नी और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का भी रिएक्शन आया है.

पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पाकिस्तान प्लेन हादसे (Pakistan Plane Crash) पर ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘महाविपदा के बीच, हमारे साथ एक और बहुत बड़ा हादसा हुआ है. यह क्षतिम हमें हमेशा मानव जिंदगी की कीमत और कई विपदाएं जिनका हमने सामना किया है, उसके बारे में याद दिलाती रहेंगी. पीड़ित परिवारों के साथ हमारी दुआएं और प्यार. भगवान सबको शांति दे.’

पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) के इस ट्वीट पर उनकी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने रिप्लाई किया, ‘अल्लाह इस हादसे के हतात लोगों के परिजनों पर अपना रहम करे और उन्हें ताकत बख्शे…किसी भी तरह की संवेदना नाकाफी है…झकझोर कर रख देने वाली त्रासदी.’ इस तरह उन्होंने इस त्रासदी पर दुख जताया है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]