IPL 2020: हवा में उड़कर धोनी ने सैमसन का लिया कैच, यूं भेजा पवेलियन, देखें Video

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

IPL 2020: हवा में उड़कर धोनी ने सैमसन का लिया कैच, यूं भेजा पवेलियन, देखें Video

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने संजू सैमसन (Sanju Samson) का अपनी बायीं ओर ड्राइव लगाकर एक हाथ से कैच लिया.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: October 20, 2020 12: 03 PM IST

MS Dhoni Catch
महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम सीएसके (CSK) लगातार अपने प्रदर्शन से फैन्स को निराश कर रही है. सोमवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच में सीएसके खास प्रदर्शन नहीं कर पाई और उसे एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) द्वारा लिया गया एक कैच चर्चा का विषय बना. सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का यह कैच खूब वायरल हो रहा है. धोनी ने दीपक चाहर (Deepak Chahar) की गेंद पर संजू सैमसन (Sanju Samson) का कैच लिया था.

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने संजू सैमसन (Sanju Samson) का अपनी बायीं ओर ड्राइव लगाकर एक हाथ से कैच लिया. धोनी के द्वारा ऐसा हैरान भरा कैच लेने के बाद गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने जो रिएक्शन दिया है उसे देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि यह कैच कितना मुश्किल भरा था. धोनी ने एक हाथ से कैच लेकर सैमसन को पवेलियन भेजा. धोनी के द्वारा कैच लेते ही गेंदबाज दीपक हैरान रह गए और तेजी से अपने कप्तान की ओर दौड़कर उनको गले से लगा लिया. वहीं धोनी अपने कूल अंदाज में इस असाधारण कैच जश्न मनाते हुए नजर आए. संजू सैमसन एक बार फिर फ्लॉप रहे और अपना खाता भी नहीं खोल पाए.

बता दें कि सीएसके ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले खेलते हुए सीएसके केवल 125 रन ही बना सकी, धोनी बल्लेबाजी में केवल 28 रन ही बना सके थे. उसकी तरफ से रविंद्र जडेजा (30 गेंदों पर नाबाद 35) और धोनी (28 गेंदों पर 28) ही कुछ योगदान दे पाये. बटलर की 48 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से खेली गयी नाबाद 70 रन की पारी से रॉयल्स ने 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]