[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

माइक टायसन 15 साल बाद लौट रहे हैं रिंग में, 54 साल की उम्र में इस बॉक्सर से होगी टक्कर

माइक टायसन (Mike Tyson) एक बार रिंग में वापसी करने जा रहे हैं. माइक 54 साल की उम्र में प्रतिद्वंद्वी से मुकाबला करते नजर आएंगे. 

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: July 24, 2020  10: 55 AM IST

Mike Tyson comeback in 54 Year of Age to fight on September 12
Mike Tyson की रिंग में हो रही है वापसी

पूर्व बॉक्सिंग हेवीवेट चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) एक बार रिंग में वापसी करने जा रहे हैं. एकदम सही सुना आपने, माइक टायसन 54 साल की उम्र में प्रतिद्वंद्वी से मुकाबला करते नजर आएंगे. माइक टायसन 12 सितंबर को रॉय जोन्स जूनियर के साथ आठ राउड के एग्जिबिशन मैच में नजर आएंगे. माइक टायसन 15 साल बाद रिंग में उतरेंगे. आखिरी बार माइक 2005 में केविन मैकब्राइड के साथ मुकाबले में नजर आए थे. रॉय जोन्स जूनियर (Roy jones Jr.) 51 साल के हैं और उन्होंने अपनी आखिरी लड़ाई 2018 में लड़ी थी. माइक टायसन को आयरन माइक (Iron Mike) भी कहा जाता है. माइक टाइसन की यह कमबैक (Mike Tyson comeback) फाइट कैलिफोर्निया के डिग्निटी हेल्थ स्पोर्ट्स पार्क में होगी. इस तरह माइक टायसन के फैन्स उन्हें एक बार फिर रिंग में मुक्के चलाते हुए देख सकेंगे.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mike Tyson (@miketyson) on


माइक टायसन ने एक ट्वीट किया है और इसमें लिखा है, ‘मैं लौट रहा हूं. 12 सितंबर को रॉय जोन्स जूनियर के खिलाफ.’ माइक टायसन का प्रोमो भी रिलीज हो गया है, जिसमें वह और जोन्स को दिखाया जा रहा है जो अपनी फाइट को लेकर बात कर रहे हैं. 54 वर्ष की उम्र में भी माइक टायसन (Mike Tyson) का कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा है और वह बिजली की गति से मुक्के चला रहे हैं. इस तरह रॉय जोन्स जूनियर (Roy jones Jr.) और माइक टायसन का मुकाबला देखना काफी मजेदार होगा.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]