[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

लियोनेल मेस्सी के यह 5 शानदार गोल, जिन्हें बार-बार देखेंगे- Video

स्पेनिश फुटबॉल चैंपियनशिप  LaLiga के खिताब को गंवाने के बाद बार्सिलोना के खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) कुछ खफा नजर आए, देखें उनके 5 शानदार गोल…

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: July 17, 2020  15: 05 PM IST

Lionel Messi Top 5 Goals Ever Watch Video
लियोनेल मेस्सी के 5 शानदार गोल (Lionel Messi Top 5 Goals)

स्पेनिश फुटबॉल चैंपियनशिप LaLiga के खिताब को गंवाने के बाद बार्सिलोना के खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) कुछ खफा नजर आए और उन्होंने अपनी ही टीम को कमजोर बता डाला. रियाल मेड्रिड ने बार्सिलोना को हारकर ला लीगा खिताब पर कब्जा कर लिया. Lionel Messi ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘यह मैच हमारे पूरे साल के खेल की तरह रहा. हम एक अनिश्चित और कमजोर टीम रहे हैं. मैड्रिड ने सभी मैचों को जीत कर शानदार प्रदर्शन किया लेकिन चैम्पियन बनने में हमने भी उनकी मदद की.’ लियोनेल मेस्सी का खफा होने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


Lionel Messi अर्जेंटीना के फुटबॉल खिलाड़ी हैं, जो फॉरवर्ड खेलते हैं. लियोनेल मेस्सी स्पेनिश क्लब बार्सिलोना और अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के कप्तान भी हैं. 33 वर्षीय लियोनेल मेस्सी विश्व प्रसिद्ध ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान में आते हैं तो फैन्स के दिलों की धड़कने बढ़ जाती हैं और विपक्षियों के पसीने छूटने लगते हैं. उन्होंने अपना पूरा करियर बार्सिलोना क्लब के साथ ही निकाला है और क्लब को शानदार जीत दिलाई हैं. लियोनेल मेस्सी अब तक 700 गोल कर चुके हैं जिसमें क्लब और कंट्री दोनों के लिए शामिल हैं.

Lionel Messi दुनिया के दूसरे सबसे धनी फुटबॉल खिलाड़ी हैं. पहले नंबर पर पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम आता है. लियोनेल मेस्सी का कद 5 फुट सात इंच है. मेस्सी को 2008 में महान फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो से नंबर 10 बार्का जर्सी मिली थी. यही नहीं, वह पहले फटबॉलर थे जिन्होंने तीन यूरोपियन गोल्डन शू अवॉर्ड्स जीते थे.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]