Ind vs Aus: तीसरे मैच से पहले भारत को बड़ा झटका, केएल राहुल सीरीज से बाहर

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

Ind vs Aus: तीसरे मैच से पहले भारत को बड़ा झटका, केएल राहुल सीरीज से बाहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच 7 जनवरी से सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग गया है.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: January 05, 2021 11:48 AM IST

KL Rahul
केएल राहुल (KL Rahul)

भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच 7 जनवरी से सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग गया है. खबर है कि केएल राहुल (KL Rahul) शनिवार को मेलबर्न में अभ्यास के दौरान कलाई में चोट लगने के कारण ठस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गये हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को यह जानकारी दी. केएल राहुल (KL Rahul) वर्तमान श्रृंखला के पहले दो मैचों में नहीं खेले थे.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by KL RAHUL ❤{2k🔥} (@kl.rahul.1fc)

केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर बीसीसीआई (BCCI) ने बयान में कहा, “एमसीजी (मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड) पर शनिवार को भारतीय टीम के अभ्यास सत्र के दौरान नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल की बायीं कलाई में मोच आ गयी.” इसमें कहा गया है, “यह विकेटकीपर बल्लेबाज बोर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाकी बचे दो मैचों के लिये उपलब्ध नहीं रहेगा क्योंकि उन्हें फिर से पूरी फिटनेस हासिल करने के लिये तीन सप्ताह का समय चाहिए.”

केएल राहुल (KL Rahul) इस खबर के बाज भारत लौट गये हैं और रिहैबिलिटेशन के लिये बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जाएंगे. इस चोट के कारण उनका इंग्लैंड के खिलाफ पांच फरवरी से शुरू होने वाली चार मैचों की घरेलू श्रृंखला के शुरुआती मैचों में खेलना भी संदिग्ध है. वहीं ऑस्ट्रेलिया के कोच ने डेविड वॉर्नर को लेकर कहा है कि उन्होंने फिटनेस हासिल करने के लिये अपनी तरफ से हर संभव प्रयास किये और वह भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]