अर्जुन भाटी ने सारी ट्रॉफियां बेचीं, मिली रकम को कोरोना से जंग के लिए दिया दान

[INSERT_ELEMENTOR id="7388"]

अर्जुन भाटी ने सारी ट्रॉफियां बेचीं, मिली रकम को कोरोना से जंग के लिए दिया दान

कोरोनावायररस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में पीएम मोदी की अपील पर देश के आम लोगों से लेकर नामी गिरामी लोग भी सामने आ रहे हैं और खुलकर डोनेशन दे रहे हैं. इसी कड़ी में युवा गोल्फ खिलाड़ी अर्जुन भाटी (Arjun Bhati) का नाम भी जुड़ गया है.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: April 07, 2020 02:01 pm IST

arjun bhati
Source: Instagram | Image By WolfNewz Editorial

कोरोनावायररस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में पीएम मोदी की अपील पर देश के आम लोगों से लेकर नामी गिरामी लोग भी सामने आ रहे हैं और खुलकर डोनेशन दे रहे हैं. इसी कड़ी में युवा गोल्फ खिलाड़ी अर्जुन भाटी (Arjun Bhati) का नाम भी जुड़ गया है. इस खिलाड़ी ने कुछ ऐसा किया है, जिससे सोशल मीडिया पर वह चर्चा का विषय बन गया है. अर्जुन भाटी (Arjun Bhati) ने पीएम केयर्स फंड में मदद के लिए अपनी जीती हुई सारी ट्रॉफियों को बेच दिया है और इससे मिली रकम को उन्होंने डोनेट कर दिया है. इस संबंध में उन्होंने एक ट्वीट भी किया, जो खूब वायरल हो रहा है.

अर्जुन भाटी (Arjun Bhati) ने ट्वीट किया: “जो देश-विदेश से जीतकर कमाई हुई 102 ट्रॉफी संकट के समय मैंने 102 लोगों को दे दीं. उनसे आए हुए कुल 4,30,000 रुपये पीएम-केयर्स फंड में देश की मदद को दिए. यह सुनकर दादी रोईं, फिर बोलीं कि तुम सच में अर्जुन हो.आज देश के लोग बचने चाहिए, ट्रॉफी तो फिर आ जाएंगी.” उन्होंने इस तरह कोरोनावायरस से जंग के लिए यह बड़ा काम किया है. अर्जुन भाटी एक भारतीय युवा गोल्फर हैं. वह ग्रेटर नोएडा से हैं. उन्होंने एफसीजी कॉलवे जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियनशिप 2019 जीता. वह एक गोल्फ कौतुक, एक शौकिया गोल्फ खिलाड़ी है. टूर्नामेंट में 40 देशों और 637 गोल्फरों ने भाग लिया था. अर्जुन ने तीन दिवसीय फाइनल में 199 स्ट्रोक के साथ पहला स्थान हासिल किया था.

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या 4421 हो गई है, जबकि अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 326 लोगों का उपचार हो चुका है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो पांच मौत और 354 नए मरीज सामने आए हैं. सोमवार शाम तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के संक्रमण के सर्वाधिक 704 नये मामले सामने आने थे. इसके साथ ही कोविड-19 से प्रभावित लोगों की संख्या 4,281 हो गई थी, जबकि मृतकों की संख्या 111 पर पहुंच गई थी.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]