IPL 2020: MS Dhoni ने हैदराबाद के खिलाफ यूं लगाया जोरदार छक्का, देखें Video

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

IPL 2020: MS Dhoni ने हैदराबाद के खिलाफ यूं लगाया जोरदार छक्का, देखें Video

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स (Sunrisers Hyderabad Vs Chennai Super Kings) के बीच मैच में फैन्स को एमएस धोनी (MS Dhoni) का छक्का भी देखने को मिला.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: October 14, 2020 12: 40 PM IST

MS Dhoni
एमएस धोनी (MS Dhoni)

IPL 2020 SRH Vs CSK: आईपीएल (IPL 2020) में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स (Sunrisers Hyderabad Vs Chennai Super Kings) के बीच मैच हुआ. इस मैच में आखिरकार एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम को जीत मिल ही गई. इस टूर्नामेंट में सीएसके शुरू से पीछड़ रही थी, लेकिन धोनी की टीम ने जोरदार वापसी की है. सुपर किंग्स (CSK) ने शेन वॉटसन (42 रन) और अम्बाती रायुडू (41 रन) के बीच तीसरे विकेट के लिये 81 रन की साझेदारी के बाद गेंदबाजों की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से शिकस्त देकर वापसी की.

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स (Sunrisers Hyderabad Vs Chennai Super Kings) के बीच मैच में फैन्स को एमएस धोनी (MS Dhoni) का छक्का भी देखने को मिला. उन्होंने 102 मीटर लम्बा छक्का जड़ा. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. फैन्स ने धोनी की खूब तारीफ की है. उन्होंने मंगलवार को अपना पुराना अंदाजा दिखाया.

एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम 18 ओवर में 146 रन बना चुका था. उनको बड़े स्कोर की तलाश थी. क्रीज पर एमएस धोनी खड़े थे. उन्होंने नटराजन की गेंद पर ताबड़तोड़ छक्का जड़ा. उन्होंने बॉल को रॉकेट बना दिया और धमाकेदार छक्का जड़ा. हालांकि वो अगली गेंद पर आउट हो गए. लेकिन फैन्स को उनका छक्का काफी पसंद आया. छक्का जड़ते ही ट्विटर पर एमएस धोनी टॉप ट्रेंड करने लगे. लोगों ने धोनी के छक्के की खूब तारीफ की. बता दें कि सीएसके ने हैदराबाद को जीत के लिए 168 रन का लक्ष्य दिया था, लेकिन टीम 20 ओवर में 147 रन ही बना पायी.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]