IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने यूं छीन लिया कोहली की टीम से मैच, Video में देखें उनकी धांसू पारी

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने यूं छीन लिया कोहली की टीम से मैच, Video में देखें उनकी धांसू पारी

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 43 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 रन बना बनाए और नाबाद अपनी टीम को जीत दिलाकर लौटे.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: October 29, 2020 12: 45 PM IST

Suryakumar Yadav
सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) फोटो: (https://www.instagram.com/p/CG5Tq2fl6Je/)

IPL 2020 MI Vs RCB: बुधवार को आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Mumbai Indians Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला जोरदार मुकाबला खेला गया. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) को हार झेलनी पड़ी. मैच के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) जिन्होंने अपनी धमाकेदार पारी से सबका दिल जीत लिया और मुंबई इंडियंस (MI) को जीत दिला दी. उनकी पारी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 43 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 रन बना बनाए और नाबाद अपनी टीम को जीत दिलाकर लौटे. सूर्यकुमार ने चौका मारकर मुंबई को मैच जिताया और फिर गजब का एटिट्यूड दिखाया. ट्विटर पर वो हीरो बन गए हैं. आरसीबी (RCB) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाए थे. मुंबई इंडियंस ने जवाब में शानदार बल्लेबाजी दिखाई. आखिरी ओवर में मुंबई को जीत के लिए 3 रन चाहिए थे. मोहम्मद शिराज गेंदबाजी करने आए. उन्होंने पहली ही गेंद पर चौका जड़कर मैच जिता दिया.

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की बल्लेबाजी की तारीफ आरसीबी (RCB) के कोच साइमन कैटिच ने भी की. उन्होंने कहा सूर्य अच्छा खिलाड़ी है और टूर्नामेंट में उसका प्रदर्शन शानदार रहा है. उसने इस मैच में तेजी से रन बनाये और युजवेंद्र चहल पर दबाव बना दिया. एक समय उनका स्कोर 70 रन पर तीन विकेट था लेकिन सूर्यकुमार ने शानदार पारी खेलकर दबाव हटाया और हमारे लिये मैच में वापसी मुश्किल कर दी.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]