IPL 2020: KKR से मिली हार, तो बल्लेबाजों पर भड़के MS Dhoni, कही यह बात….

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

IPL 2020: KKR से मिली हार, तो बल्लेबाजों पर भड़के MS Dhoni, कही यह बात...

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम एक समय 10 ओवर में एक विकेट पर 90 रन बनाकर बेहद मजबूत स्थिति में थी लेकिन…

Written By WolfNewz Editorial | Updated: October 8, 2020 11: 55 AM IST

MS Dhoni
महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)

IPL 2020 KKR Vs CSK: बुधवार को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच मैच हुआ. इस मैच में अहम मौके पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने संतुलन खो दिया और मैच को गंवा बैठी. मैच में कोलकाता ने चेन्नई को 10 रनों से मात दे दी. मैच हारने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) काफी गुस्से में हैं और बल्लेबाजों पर हार का दोष मढ़ा. नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (81) के शानदार अर्धशतक की बदौलत 167 रन बनाए जिसके जवाब में सुपरकिंग्स की टीम शेन वाटसन (50) के अर्धशतक और अंबाती रायुडू (30) के साथ दूसरे विकेट की उनकी 69 रन की साझेदारी के बावजूद पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Master-KLass. 🦁💛 #WhistlePodu #Yellove #WhistleFromHome #KXIPvCSK

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम एक समय 10 ओवर में एक विकेट पर 90 रन बनाकर बेहद मजबूत स्थिति में थी लेकिन सुनील नारायण (31 रन पर एक विकेट), वरूण चक्रवर्ती (28 रन पर एक विकेट) और आंद्रे रसेल (18 रन पर एक विकेट) ने आखिरी 10 ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए नाइट राइडर्स को जोरदार वापसी और जीत दिलाई.

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)ने मैच के बाद कहा: “बीच के ओवरों में उन्होंने दो या तीन ओवर काफी अच्छे फेंके। हमने इस दौरान विकेट गंवाए. अगर इस चरण के दौरान हमारी बल्लेबाजी बेहतर होती तो नतीजा अलग हो सकता था. शुरुआत में हमने नई गेंद से काफी रन दे दिए. कर्ण शर्मा ने काफी अच्छी गेंदबाज की. गेंदबाजों ने उन्हें 160 (167 रन) रन पर रोक दिया लेकिन बल्लेबाजों ने हमें निराश किया.” अंतिम ओवरों में अगर आखिरी ओवर को छोड़ दिया जाए तो हम बाउंड्री नहीं लगा पाए और ऐसी स्थिति में आपको कुछ नया करना होता है. अगर कोई छोटी गेंद कर रहा है तो आपको बाउंड्री जड़ने के तरीके ढूंढने होते हैं.”

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]