मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब से जुड़ने वाले पहले भारतीय कलाकार बने हार्डी संधू

[INSERT_ELEMENTOR id="7536"]

मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब से जुड़ने वाले पहले भारतीय कलाकार बने हार्डी संधू

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) अब दुनिया के जाने-माने फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) से जुड़ गए हैं.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: Sep 20, 2020 07:51 AM IST

Harrdy Sandhu Becomes Part of Football Club Manchester City
हार्डी संधू (Harrdy Sandhu)

पंजाबी के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक जिन्होंने अपने गीतों और आवाज से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है, हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) अब इसे आधिकारिक तौर पर दुनिया के जाने-माने फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) से जुड़ गए हैं. मैन सिटी ने छह प्रीमियर लीग खिताब जीते हैं. यह मैनचेस्टर में स्थित एक अंग्रेजी फुटबॉल क्लब है और दुनिया भर में उनके प्रशंसक और अनुयायी हैं. पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब के साथ जुड़ने वाले पहले भारतीय कलाकार बन गए हैं.

हाल ही में, कलाकार हार्डी संधू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की, जिसने उनके फैंस और फुटबॉल क्लब के प्रशंसकों को दीवाना बनकर रख दिया. फोटो में, हार्डी संधू ने क्लब की जर्सी पहने हुए दिखाई देते हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “ 🎵 X⚽️ क्या दिखता है.@mancity @pumaindia #mancity #football #music.’

यह कैप्शन पर मैन सिटी क्लब के आधिकारिक हैंडल ने टिप्पणी करते हुए कहा, ‘क्या बात आय!’ और प्रशंसक इस पल की खूब खुशी मना रहे हैं. हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) अपनी जर्सी को देख रहे हैं, जिस पर उनक नाम छपा है और नंबर 6 है और तीसरी छवि में, हम दूसरी जर्सी देख सकते हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]