[INSERT_ELEMENTOR id="7388"]

ड्वेन The Rock जॉनसन (Dwayne The Rock Johnson) WWE के उन सुपरस्टार्स में से रहे हैं जिनके रिंग में आते ही हंगामा मच जाता था, और दुश्मनों के होश उड़ जाते थे.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: May 19, 2020 12:12 PM IST

Dwayne The Rock Johnson
ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन

ड्वेन The Rock जॉनसन (Dwayne The Rock Johnson) WWE के उन सुपरस्टार्स में से रहे हैं जिनके रिंग में आते ही हंगामा मच जाता था, और दुश्मनों के होश उड़ जाते थे. लेकिन द रॉक ने 2004 में उस समय रेस्लिंग को अलविदा कह दिया जब वह अपने करियर के चरम पर थे. ड्वेन द रॉक जॉनसन (Dwayne The Rock Johnson) ने ऐसा हॉलीवुड में फिल्मी करियर को परवान चढ़ाने के लिए किया था. लेकिन द रॉक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है और माना है कि यह उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा रिस्क था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ’32 साल की उम्र में WWE से रिटायर होना मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा जोखिम था.

ड्वेन द रॉक जॉनसन (Dwayne The Rock Johnson) ने बतौर रेस्लर सात साल तक रिंग में धूम मचाकर रखी. उन्होंने बताया, ‘2014 में मैंने रेस्लमेनिया में अपना आखिर मैच लड़ा, इसका आयोजन न्यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में हुआ था, और सारी टिकटें बिक चुकी थीं. मेरा रेस्लिंग करियर उसी तरह खत्म हुआ जैसा मैं चाहता था…मैं 2013 में रेस्लिंग से रिटायर हो गया.’

बता दें कि ड्वेन द रॉक जॉनसन (Dwayne The Rock Johnson) हॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार्स में से एक हैं. द रॉक वर्ल्ड फेमस एक्शन सीरीज ‘फास्ट ऐंड फ्यूरियस’ का हिस्सा हैं और हाल ही में उनकी फिल्म जुमांजी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. द रॉक अपनी स्क्रीन प्रेजेंस और एक्शन के लिए खास तौर पर पहचाने जाते हैं. 

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]