CSK Vs KKR: जडेजा ने KKR के जबड़े से छीना मैच, 2 मिनट के Video में देखें उनके छक्के

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

CSK Vs KKR: जडेजा ने KKR के जबड़े से छीना मैच, 2 मिनट के Video में देखें उनके छक्के

चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 173 रन बनाने थे. 18 ओवर में सीएसके 4 विकेट खोकर 146 रन बना चुका था. 9 गेंद पर उनको जीत के लिए 27 रन चाहिए थे.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: October 30, 2020 12: 50 PM IST

Ravindra Jadeja
CSK Vs KKR: रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)

CSK Vs KKR: बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Chennai Super Kings Vs Kolkata Knight Riders) के बीच धाकड़ मुकाबला देखने को मिला. सांस रोक देने वाले मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा दिया. मैच जिताने का पूरा श्रेय रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) रहे. इन दोनों की आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई ने यह मुकाबला अपने नाम किया और कोलकाता को मुश्किल में डाल दिया.

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Chennai Super Kings Vs Kolkata Knight Riders) के मैच में एक समय ऐसा लग रहा था कि केकेआर मुकाबला जीत रहा है, लेकिन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने धमाकेदार पारी खेली और आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर सीएसके को जिता दिया. सोशल मीडिया पर उनकी मैच जिताउ पारी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 173 रन बनाने थे. 18 ओवर में सीएसके 4 विकेट खोकर 146 रन बना चुका था. 9 गेंद पर उनको जीत के लिए 27 रन चाहिए थे. क्रीज पर रविंद्र जडेजा और सैम करन खड़े हुए थे. उन्होंने आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. उन्होंने पहले लॉकी फर्ग्यूसन का शिकार किया. उन्होंने उनके ओवर में 20 रन निकाले. आखिरी ओवर में दो छक्के जड़कर मैच जिता दिया. बता दें कि मैच में रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 53 गेंद में छह चौकों और दो छक्कों से 72 रन की पारी खेली.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]