[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

Video: जब ब्रॉक लेसनर ने रे मिस्टीरियो और उनके बेटे पर किया था अटैक, फिर रेसलर ने यूं लिया बदला

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के मशहूर रेसलर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को सबसे खतरनाक रेसलर्स में से एक माना जाता है. उन्होंने कई मौकों पर इसे साबित किया है. ब्रॉक लैसनर कभी-कभी अपने आपे से बाहर हो जाते थे और बिना सोचे समझे कुछ भी कर जाते थे.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: July 14, 2020  10: 05 AM IST

WWE News In Hindi Latest Today
WWE Special: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar)

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के मशहूर रेसलर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को सबसे खतरनाक रेसलर्स में से एक माना जाता है. उन्होंने कई मौकों पर इसे साबित किया है. ब्रॉक लैसनर कभी-कभी अपने आपे से बाहर हो जाते थे और बिना सोचे समझे कुछ भी कर जाते थे. एक बार उन्होंने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के साथ कुछ ऐसा ही किया था. उन्होंने रिंग (WWE News In Hindi Latest Today) में अचानक ही उनपर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar vs Rey Mysterio) ने रे मिस्टीरियो के बेटे की भी बुरी तरह से पिटाई कर दी थी.

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की इस हरकत से रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को बहुत गुस्सा आ गया था. उन्होंन उस दौरान तो कुछ नहीं कहा, लेकिन कुछ घंटे बाद उन्होंने डंडे से ब्रॉक लैसनर पर अचानक अटैक कर दिया और बुरी तरह से घायल कर दिया. दोनों के बीच झगड़े को देखते हुए रिंग में भी उनकी फाइट हुई और यहां रे मिस्टीरियो और उनके बेटे ने ब्रॉक लैसनर को खूब परेशान किया. इस मैच की वीडियो सोशल मीडिया पर आज भी वायरल होता रहता है.

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का पूरा नाम ब्रॉक एडवर्ड लेसनर है. उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) में खूब शोहरत पाई, वे तीन बार डब्लूडब्लूई चैम्पियन रहे और अपने पहले खिताब के समय 25 की उम्र में डब्लूडब्लूई चैम्पियनशिप जीतने वाले सबसे कम उम्र के पहलवान बने. लेसनर 2002 के किंग ऑफ द रिंग तथा 2003 के रॉयल रम्बल के विजेता भी रहे. साल 2004 में डब्लूडब्लूई छोड़ने के बाद, लेसनर ने एनएफएल (NFL) में करियर आरंभ किया. वे मिनेसोटा वाइकिंग्स के लिए सत्रपूर्व के दौरान खेले, लेकिन अंत में एक लेट कट होकर रह गए. अब वो दोबारा डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) का हिस्सा हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]