ब्रायन लारा ने उठाए सवाल, सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्यों नहीं भेजा गया?

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

ब्रायन लारा ने उठाए सवाल, सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्यों नहीं भेजा गया?

वेस्टइंडीज और दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक ब्रायन लारा (Brian Lara) भी सूर्यकुमार यादव के मुरीद बन गए हैं.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 24, 2020 11:00 AM IST

Brian Lara On Suryakumar Yadav
ब्रायन लारा (Brian Lara) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)

मुंबई इंडियंस के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक बन चुके सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इस बार आईपीएल में खूब धमाल मचाया. साथ ही उन्होंने दुनिया के कड़ बड़े क्रिकेटरों को अपना मुरीद बना लिया. हालाकि, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बेहतर प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम में जगह नहीं मिली. अब वेस्टइंडीज और दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक ब्रायन लारा (Brian Lara) भी सूर्यकुमार यादव के मुरीद बन गए हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by India Today (@indiatoday)

ब्रायन लारा (Brian Lara) का कहना है कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की काबिलियत वाले बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली भारत की सफेद गेंद की टीम में शामिल होना चाहिए था. मुंबई इंडियंस का यह बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग में रन जुटाने वाले खिलाड़ियों की सूची में 480 रन से सातवें स्थान पर रहा, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 145 से ज्यादा का था लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया जो चर्चा का विषय रहा.

ब्रायन लारा (Brian Lara) ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टिड में कहा: मुझे कोई कारण नहीं दिखता, भारतीय टीम को देखते हुए वह इसका हिस्सा क्यों नहीं हो सकता?” लारा ने कहा कि वह सिर्फ सूर्यकुमार यादव के रनों से ही नहीं हैं बल्कि उन्होंने जिस तरह से रन जुटाये हैं, उससे भी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा: “हां, निश्चित रूप से. वह बेहतरीन खिलाड़ी है. मैं सिर्फ खिलाड़ियों को उनके रन बनाने से नहीं देखता बल्कि उनकी तकनीक, दबाव को झेलने की काबिलियत और वे किस स्थान पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, इन सभी को देखता हूं तो मेरे लिये सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के लिये काफी शानदार काम किया है.”

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]