Viral Video: भेड़ियों के झुंड ने भालू के बच्चों पर किया अटैक, तभी चट्टान के जैसे खड़ी हो गई मां…

[INSERT_ELEMENTOR id="7536"]

Viral Video: भेड़ियों के झुंड ने भालू के बच्चों पर किया अटैक, तभी चट्टान के जैसे खड़ी हो गई मां...

Viral Video: सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में भेड़ियों के झुंड ने भालू के बच्चों पर हमला कर दिया.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: Aug 12, 2020 11:18 AM IST

Viral Video
Screenshot From @Yellowstonewolftracker On Facebook

Viral Video: सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में भेड़ियों के झुंड ने भालू के बच्चों पर हमला (Wolves Attack Bear Cubs) कर दिया, तभी उनको बचाने उनकी मां आ जाती है. फेसबुक पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह घटना हाल ही में यूएसए के येलोस्टोन नेशनल पार्क (Yellowstone National Park) में घटी और टेलर ब्लैंड (Taylor Bland) ने इसे कैमरे में कैद किया. यूजर्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि भेड़िये भालू के बच्चों का पीछा करते हैं. तभी उनकी मां पीछे से दौड़ती हुई आती है और बच्चों के पास खड़ी हो जाती है. भेड़िए फिर भी पास आने लगते हैं. फिर मां खड़ी हो जाती है और पलटवार करने की तैयारी करती है. तभी भेड़िए शांत हो जाते हैं और वहीं खड़े रहते हैं. भेड़िए मां के जाने का इंतजार करते हैं तो वहीं मां उनके निकलने का इंतजार करने लगती है. बाद में देखा जा सकता है कि भेड़ियों का झुंड कुछ देर में वहां से निकला और भालू के परिवार को अकेला छोड़ दिया.

इस वीडियो को येलोस्टोन नेशनल पार्क द्वारा शेयर किया गया है. इसे 6 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा शेयर्स और 1000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. बताया जा रहा है रि काउबॉय डेली के अनुसार, ब्लैंड वाइल्डलाइफ एडवेंचर कंपनी येलोस्टोन वुल्फ ट्रैकर में एक गाइड हैं. इसी पेज से वीडियो को शेयर किया गया है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]