Viral Video: सड़क पर दहाड़ते हुए चल रहे थे दो शेर, थोड़ी देर बाद किया ऐसा…

[INSERT_ELEMENTOR id="7536"]

Viral Video: सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ का एक हैरान कर देना वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में दो शेर (Lion Video) सड़क पर दहाड़ते हुए चल रहे हैं.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: Aug 04, 2020 17:58 PM IST

Viral Video
परमिल नाथवानी (Parmil Nathwani) ने शेयर किया वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ का एक हैरान कर देना वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में दो शेर (Lion Video) सड़क पर दहाड़ते हुए चल रहे हैं. यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में देख कहा जा सकता है कि आखिर शेरों को जंगल का राजा क्यों कहा जाता है. वीडियो को राजनेता और उद्योगपति परमिल नाथवानी (Parmil Nathwani) ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि परमिल नाथवानी (Parmil Nathwani) द्वारा शेयर किया गया शेरों का वीडियो (Lion Video) गुजरात के गिर फॉरेस्ट का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शेर जंगल में घूम रहे हैं. घूमते-घूमते वो सड़क पर आए और कार के साथ-साथ चलने लगे. कार के अंदर बैठे शख्स ने शेर की रिकॉर्डिंग की. शेर पहले सड़क किनारे बैठे और फिर कार के साथ चलने लगे. कुछ दूर चलने के बाद वो फिर सड़क किनारे बैठ गए. कार को देख शेर बिल्कुल गुस्से में नहीं आए और न ही उन्होंने हमला करने का सोचा. यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

परमिल नाथवानी (Parmil Nathwani) ने शेरों का वीडियो (Lion Video) शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा: ‘गिर के जंगलों में दो पूर्ण विकसित शेरों को एक साथ चलते देखने का मजा ही अलग है. बारिश के कारण जमीन हरी-भरी हो गई है. जो शेरों के टहलने के लिए सही स्थान है. पीछे का संगीत भी सुनिए.” बता दें कि इस वीडियो को उन्होंने 4 अगस्त यानी आज ही शेयर किया है. वीडियो को देख लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]