Viral Video: 9 महीने की प्रेग्नेंसी में महिला ने लगाई 1.6 KM की दौड़, जीते इतने रुपये

[INSERT_ELEMENTOR id="7536"]

Viral Video: 9 महीने की प्रेग्नेंसी में महिला ने लगाई 1.6 KM की दौड़, जीते इतने रुपये

Viral Video: प्रेग्नेंट महिला (Pregnant Woman Running) ने अपने 9वें महीने की प्रेग्नेंसी में 1.6 किलोमीटर की दौड़ लगाई है.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: OCT 20, 2020, 13:30 PM IST

Pregnant Woman Running
प्रेग्नेंट महिला (Pregnanat Woman) का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे जो भी देख रहा है विश्वास नहीं कर पा रहा है. यह वीडियो है उस प्रेग्नेंट महिला (Pregnant Woman Running), जिसने अपने 9वें महीने की प्रेग्नेंसी में 1.6 किलोमीटर की दौड़ लगाई है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने व्यूज के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दी है. हर कोई इस महिला की तारीफ कर रहा है. महिला अमेरिका की रहने वाली बताई जा रही है. यूजर्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

प्रेग्नेंट महिला (Pregnanat Woman) के इस वीडियो को मकीना मिलर नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. उन्होंने 1.6 किलोमीटर की दौड़ महज 5 मिनट 25 सेकेंड में पूरा कर लिया. इस वीडियो को उनके पति माइकल मिलर ने शूट किया , जो खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है इस दौड़ की शुरुआत एक शर्त के साथ हुई थी, पति ने मकीना से यह शर्त लगाई थी कि अगर वो अपने 9 महीने की प्रेग्नेंसी में 8 मिनट में दौड़ का रिकॉर्ड तोड़ देंगी तो वो उन्हें 100 डॉलर का इनाम देंगे.

हैरानी की बात यह है कि प्रेग्नेंट महिला (Pregnanat Woman) ने दौड़ को महज 5 मिनट में ही पूरा कर लिया. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स मकीना मिलर के जज्बे और एनर्जी का खूब तारीफ कर रहे हैं. कितने लोगों ने उनसे ये भी पूछा कि उनके दौड़ से बच्चे को कोई नुकसान तो नहीं हुआ. वीडियो को अभी तक 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]