[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

Viral Video: तेंदुए ने पेड़ पर चढ़कर बंदर पर किया हमला, तो बंदर ने यूं बचाई जान

Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर (Monkey) पेड़ पर आराम कर रहा होता है, तभी पेड़ पर तेंदुआ (Leopard) चढ़ जाता है.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: June 8, 2020 11:36 AM IST

Viral Video
बंदर पर तेंदुए का हमला (फोटो:https://twitter.com/susantananda3/status)

Viral Video: सोशल मीडिया पर फिर से वाइल्ड लाइफ (Wild Life) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक तेंदुआ (Leopard) बंदर (Monkey) के पीछे पड़ जाता है और उसका शिकार करने के लिए पेड़ पर चढ़ जाता है. यह हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर (Monkey) पेड़ पर आराम कर रहा होता है, तभी उसी पेड़ पर खतरनाक दिख रहा तेंदुआ (Leopard) चढ़ जाता है. तेंदुआ पेड़ की शाखा को बार-बार हिलाने के लिए अपने पंजे का इस्तेमाल करता है, वहीं बंदर जान बचाने की कोशिश करता है.तेंदुआ यह कोशिश जारी रखता है और काफी समय बाद बंदर उसके हाथ नहीं आता है तो वह पेड़ से उतर जाता है.18 सेकंड का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा: “दुर्लभ रूप से देखा गया, तेंदुआ बंदर को भोजन के लिए पेड़ से गिराने की कोशिश कर रहा था. लेकिन बंदर ने हार नहीं मानी और खुद को पकड़ा रखा. मैंने इससे पहले बंदर और कोबरा के बीच लड़ाई का वीडियो शेयर किया था, ये उससे अच्छा है.” बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद लोग बंदर के सूझबूझ की तारीफ कर रहे हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]