[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

Viral Video: तीन लड़कों ने फुटबॉल के साथ किया जोरदार डांस, रवीना टंडन बोलीं-अद्भुत है...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लड़के कैसे डांस करते हुए फुटबॉल (Football Dance) खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: July 27, 2020  13:29 PM IST

Viral Video Of Football Dance
रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से एक वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं और लोगों को खूब पसंद आते हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में तीन लड़के फुटबॉल (Football Dance) के साथ डांस कर रहे हैं. इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की भी नजर पड़ी. उनको यह वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर कर दिया.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा: “और हां हमारे पास टैलेंट है. यह बहुत ही ज्यादा अद्भुत है. वेलडन लड़कों. आशा है कि आप जहां भी हैं ये वीडियो आप तक जरूर पहुंचेगा.” रवीना टंडन ने इस तरह लड़कों का फुटबॉल (Football Dance) शेयर किया और जमकर तारीफ भी की.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लड़के कैसे डांस करते हुए फुटबॉल (Football Dance) खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के ब्रैकग्राउंड में फिल्म गुलेबागावली से गुलेबा गाना बज रहा है उसे देखकर कोई भी अनुमान लगा सकता है कि वह डांस कर रहे हैं लेकिन ध्यान से इस वीडियो को देखने के बाद स्टोरी कुछ और ही कहती है. बता दें कि इस वीडियो में दिख रहे तीनों लड़के डांस नहीं कर रहे हैं बल्कि इस तीन लड़कों में से एक शख्स प्रदीप रमेश है जिन्होंने फ्रीस्टाइल फुटबॉल में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का खिताब अपने नाम किया है. आप भी देखें इनका वीडियो.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]