[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

Viral Vdeo: पैदा होने के 20 मिनट बाद ही डांस करने लगा हाथी का बच्चा, फिर भागा मां के पीछे

Viral Video: हाथी के बच्चे (Elephant Calf) के इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने शेयर किया है.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: June 9, 2020 17:40 PM IST

Viral Video
हाथी के बच्चे का वीडियो वायरल (फोटो:https://twitter.com/susantananda3)

Viral Vdeo: केरल में गर्भवती हथिनी (Pregnant Elephant) की हत्या को लेकर हाल ही देशभर में हंगामा हुआ था. इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना पर पूरे देश ने गुस्सा जताया था. इसी बीच सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ का एक प्यारा सा वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया. यह वीडियो वाकई में बहुत खास है क्योंकि हाथी का यह बच्चा (Elephant Calf) अपने जन्म के 20 मिनट के अंदर जमीन पर खड़े होकर डांस करने की कोशिश कर रहा था. हाथी के बच्चे की इस क्यूट हरकत पर पूरा सोशल मीडिया फिदा है.

हाथी के बच्चे (Elephant Calf) के इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है: ‘यह हाथी का बच्चा 20 मिनट पहले ही जन्म लिया है, और देखिए किस तरह से डांस करते हुए अपनी जन्म का खुद से खुशी मना रहा है. अब इन पैरों से उसे कितना लंबा सफर तय करना होगा.” सुशांता नंदा के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.   सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी का बच्चे (Elephant Calf) डांस करने की कोशिश कर रहा है. और जब उसकी मां आगे-आगे चलने लगती. मां को ऐसा करते देख बच्चा भी डांस करते हुए अपनी मां के पीछ-पीछे चलने लगता है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि हाथी का यह बच्चा ठीक से जमीन पर खड़ा नहीं हो पा रहा लेकिन वह फिर भी डांस करने की कोशिश कर रहा है. वीडियो को 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]