[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

Viral Video: गायों के झुंड ने किया हमला, तो बत्तख ने चोंच मार-मारकर किया बुरा हाल

Viral Video: सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गायों का एक झुंड बत्तख (Cows Vs Duck) पर बारी-बारी से हमला करता है.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: June 30, 2020 16:19 PM IST

Viral Video Of Cows Attack Duck
फोटो (https://twitter.com/ipskabra/status/1277430478740455424)

Viral Video: सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गायों का एक झुंड बत्तख (Cows Vs Duck) पर बारी-बारी से हमला करता है, लेकिन खास बात यह है कि अकेला बत्तख गायों के झुंड से घबराता नहीं है. उनका डटकर सामना करता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खुद पर हमला होता देख बत्तख भी गायों पर अपनी चोंच से हमला करता है. इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है.

 

गायों और बत्तख (Cows Vs Duck) की लड़ाई के इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में आप देखा सकते हैं कि खाली मैदान में एक कनाडाई बत्तख खड़ी है और पास में गाय का झुंड खड़ा है. एक गाय करीब आती है तो वो डरकर भागने की बजाय वहीं खड़े होकर डटकर सामना करती है. जैसे ही गाय पास आती है तो वो चोंच मारकर उसको पीछे धकेल देती है. फिर दूसरी गाय हमला करने के लिए पास आती है तो वो फिर चोंच मार देती है.

गायों और बत्तख (Cows Vs Duck) के इस वीडियो 3 साल पुराना बताया जा रहा है. इस बार आईपीएस दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर कर इसे वापस शेयर कर दिया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘भय से बड़ा कोई भ्रम नहीं है.’

गायों और बत्तख (Cows Vs Duck) के इस वीडियो को 29 जून को शेयर किया गया है और अब तक इसे 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]