छत्तीसगढ़: गाय ने जन्मा दो सिर वाल बछड़ा, दर्शन करने जुटी भारी भीड़…देखें Photo

[INSERT_ELEMENTOR id="7536"]

छत्तीसगढ़: गाय ने जन्मा दो सिर वाल बछड़ा, दर्शन करने जुटी भारी भीड़...देखें Photo

छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी कहे जाने वाले राजनांदगांव (Rajnandgaon) के पनेगा गांव में एक गाय ने शनिवार को दो सिर वाले बछड़े (Two Headed Calf) को जन्म दिया.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: Sep 07, 2020 12:36 PM IST

Two Headed Calf
दो सिर वाले बछड़े (Two Headed Calf) ने लिया जन्म
कुदरत का करिश्मा भी क्या खूब होता है. कहीं ना कहीं से ऐसी खबरें रोजाना वायरल (Viral News) हो जाती हैं, जिसे देख लोग भगवान को याद करते हैं. अब सोशल मीडिया पर फिर से एक खबर वायरल हो रही है, जिसमें कुदरत का करिश्मा क्या होता है यह दिखाई पड़ रहा. खबर है छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी कहे जाने वाले राजनांदगांव (Rajnandgaon) के पनेगा गांव में एक गाय ने शनिवार को दो सिर वाले बछड़े (Two Headed Calf) को जन्म दिया. इस खबर को जिसने भी देखा हैरान रह गया.

दो सिर वाले बछड़े (Two Headed Calf) को देख लोग उसकी पूजा करने लग गए और इसे भगवान का आर्शीवाद बताने लगे. यह बछड़ा पनेगा गांव के सोमनलाल यादव के घर पर हुआ है. दो सिर वाले बछड़े के जन्म की खबर गांव में तेजी से फैल गई और बछड़े को देखने के लिए वहां भीड़ उमड़नी शुरू हो गई. भीड़ पहुंचने का सिलसिल रविवार को भी जारी रहा.

सोमनलाल यादव के घर रविवार की सुबह से ही बछड़े का दर्शन करने के लिए पनेगा गांव के अलावा आसपास के अन्य गांवों के लोग पहुंचने लगे. बछड़े के दर्शन को पहुंचे कई लोगों ने उसकी पूजा की. कुछ लोगों ने छड़ावे के रूप में पैसे भी वहां रखे. फिलहाल बछड़ा स्वस्थ्य बताया जा रहा है. बता दें कि इस खबर पर पूरे देश से रिएक्शन आ रहे हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]