[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

Video: बाघिन के लिए दो बाघों के बीच हुई जबरदस्त जंग, खतरनाक वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर सुधा रमन (Sudha Ramen) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: July 14, 2020  13: 58 PM IST

Tigers Fight Video
Photo By Frida Bredesen On Unsplash

जंगल में जानवरों के बीच आपने फाइट के किस्से तो बहुत सुने होंगे. लेकिन दो बाघों को आपस में खूनी जंग करते आपने बहुत कम सुना और देखा होगा. सोशल मीडिया पर दो बाघों (Tigers Fight) के बीच खूनी संघर्ष का वीडियो काफी ज्यादा वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को साउथ अफ्रीका के टाइगर कैनियन का बताया जा रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर सुधा रमन (Sudha Ramen) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

सुधा रमन (Sudha Ramen) ने दो बाघों (Tigers Fight) के फाइट का वीडियो शेयर कर लिखा: “कभी बाघों को लड़ते देखा है, तो यह कुश्ती से कम नहीं है. ऐसे झगड़ों से ही प्रभुत्व स्थापित होगा. विजेता क्षेत्र जीतता है और अगर भाग्यशाली हुआ तो बाघिन भी. हारने वाले को बाहर निकलना पड़ता है और एक नया घर खोजने के लिए भटकना पड़ता है.” सुधा रमन के वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बाघों (Tigers Fight) की फाइट के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ से लड़ने दूसरा बाघ भागते हुए आता है. हवा में उछलकर बाघ अटैक करता है, लेकिन दूसरा बाघ उस पर पलटवार कर देता है. दोनों कई मिनटों तक लड़ाई देखते रहे, जिसके बाद बाघिन भी वहां पहुंच जाती है और दूर खड़े दोनों की लड़ाई जीत जाती है. सुधा रमन (Sudha Ramen) ने वीडियो को बीते 10 जुलाई को शेयर किया था. वीडियो को खूब देखा जा रहा है और शेयर किया जा रहा है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]