[INSERT_ELEMENTOR id="7536"]

बाघों ने दो पैरों पर खड़े होकर एक दूसरे पर ऐसे किया Attack, वायरल हुआ Video

वीडियो में दो बाघों (Tiger Fight) के बीच भयंकर लड़ाई होती दिख रही है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर रमेश पांडे (IFS Ramesh Pandey) ने शेयर किया है.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: Aug 24, 2020 13:04 PM IST

Tiger Fight Video
Screenshot From Video Tweeted By@rameshpandeyyifs

सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ के वीडियो आए दिन वायरल Viral Video) होते हैं. लोग बहुत चाव से उन्हें देखते भी हैं. एक बार फिर जंगल में जानवरों के बीच खूनी संघर्ष का एक वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में दो बाघों (Tiger Fight) के बीच भयंकर लड़ाई होती दिख रही है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर रमेश पांडे (IFS Ramesh Pandey) ने शेयर किया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो पिछले साल का है और यह राजस्थान के सवाई माधोपुर में रणथंभौर नेशनल पार्क का है.

इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर रमेश पांडे (IFS Ramesh Pandey) ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा है: “बाघ अपने क्षेत्रों को दृढ़ता से चिह्नित करते हैं और किसी भी घुसपैठ से इस तरह के उग्र झगड़े हो सकते हैं. यह कई बार घातक होता है.” वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ से दूसरा बाघ टकरा जाता है और फिर दोनों में भयंकर झड़प होती है. यह आमतौर पर देखने को नहीं मिलता है कि बाध आपस में ही भिड़ जाएं.

बाघों (Tiger Fight) के बीच लड़ाई के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर रमेश पांडे (IFS Ramesh Pandey) ने वीडियो को तीन घंटे पहले ही शेयर किया है. वीडियो को अभी तक करीब 6 हजार बार देखा जा चुका है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]