[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

शूटिंग पर दिखने लगा कोरोना का असर, इस शो में रोमांटिक सीन फिल्माने के लिए हो रहा डॉल्स का इस्तेमाल

‘द बोल्ड ऐंड द ब्यूटीफुल (The Bold and the Beautiful)’ के निर्माताओं ने सेक्स सीन फिल्माने के दौरान कोरोना वायरस के जोखिम से बचने का रास्त निकाल लिया है.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: June 20, 2020 09:10 AM IST

'The Bold and the Beautiful' Makers using blow up dolls to film sex scenes due to COVID 19 risk
द बोल्ड एंड द ब्यूटीफुल का सीन (फोटोः https://www.instagram.com/boldandbeautifulcbs/)
कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से दुनिया भर में लाइफस्टाइल बदल गया है. अब लॉकडाउन खत्म हो रहा है, और कई देशों में शूटिंग भी शुरू हो रही है. लेकिन शूटिंग के दौरान सेक्स सीन्स को करना एक बड़ी चुनौती माना जा रहा था. लेकिन सोप ऑपेरा ‘द बोल्ड ऐंड द ब्यूटीफुल (The Bold and the Beautiful)’ के निर्माताओं ने सेक्स सीन (Sex Scene) फिल्माने के दौरान कोरोना वायरस (Coronavirus) के जोखिम से बचने का रास्त निकाल लिया है. ‘द बोल्ड ऐंड द ब्यूटीफुल (The Bold and the Beautiful)’ के निर्माताओं ने बुधवार को शूटिंग शुरू की है और वह सेक्स सीन फिल्माने के लिए ब्लोअप डॉल्स का इस्तेमाल कर रहे हैं.

‘द बोल्ड ऐंड द ब्यूटीफुल (The Bold and the Beautiful)’ के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर ब्रैडले बेल ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि ‘यह फैसला सोशल डिस्टेंसिंग के उपायों के मद्देनजर किया गया है. जब हम स्क्रिप्ट की समीक्षा कर रहे थे, तो एक-एक करके सारे सीन फ्लैट होते जा रहे थे. फिर हमने इस पर मंथन किया और सोचने लगे कि आठ फुट की दूरी बनाकर सीन के कैसे शूट किया जाए….फिर हमने उन गुड़िया का इस्तेमाल करने का फैसला लिया, जिनका इस्तेमाल कुछ साल पहले लाशों के लिए किया जाता था. हम इनका इस्तेमाल मेकअप और बालों के साथ कर रहे हैं, जिससे एकदम रियल इफेक्ट आता है.’ इस तरह नए प्रयोग के जरिये शो की शूटिंग आगे बढ़ गई

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]