पाकिस्तानी लड़की का दावा, बोली- डोनाल्ड ट्रंप मेरे अब्बू हैं…देखें वायरल Video

[INSERT_ELEMENTOR id="7536"]

पाकिस्तानी लड़की का दावा, बोली- डोनाल्ड ट्रंप मेरे अब्बू हैं...देखें वायरल Video

पाकिस्तानी युवती (Pakistani Girl) मीडिया से बातचीत दौरान कह रही हैं कि डोनाल्ड ट्रंप उसके असली पिता हैं

Written By WolfNewz Editorial | Updated: Sep 08, 2020 13:21 PM IST

Pakistani Girl On Donald trump
पाकिस्तानी युवती (Pakistani Girl) का वीडियो वायरल

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. पाकिस्तान के एक युवती ने कहा है कि ट्रंप उसके अब्बू यानी पिता हैं. इस खबर के बाद से पूरी दुनिया में सनसनी सी मच गई है. पाकिस्तानी युवती (Pakistani Girl) का यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर आया और देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो में लड़की दावा कर रही है कि अमेरिका राष्ट्रपति ट्रंप (Donald Trump) उसके अब्बू हैं.

पाकिस्तानी युवती (Pakistani Girl) मीडिया से बातचीत दौरान कह रही हैं कि डोनाल्ड ट्रंप उसके असली पिता हैं और अब वो अपने अब्बू डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से मिलना चाहती है. पाकिस्तानी लड़की ने दावा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप उसकी मां को जानते थे और वे उनके साथ रहते थे. पाकिस्तानी युवती ने अपने बयान में कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप हमेशा मेरी मां को कहता था कि तुम लापरवाह हो, तुम मेरी बेटी की केयर नहीं कर सकती. युवती ने मीडिया से कहा कि जब मेरे मां-बाप की लड़ाई हुई थी, उस वक्त मैं बहुत दुखी हुई थी. अब मैं अपने पिता डोनाल्ड ट्रंप से मिलना चाहती हूं.

पाकिस्तानी युवती (Pakistani Girl) इस वायरल वीडियो में कह रही है कि मैं सबके दिमाग में साफ करना चाहती हूं कि मैं डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की सगी औलाद हूं, मैं मुसलमान हूं और अंग्रेजों के साथ जो अंग्रेज आते हैं वो मुझे देखते हैं कि ये लड़की यहां क्या कर रही है. मैं इस्लाम पसंद हूं, मैं अमन पसंद हूं. बता दें कि अडोनाल्ड ट्रंप नवंबर महीने में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में व्यस्त हैं. जबकि जाहिर तौर पर वास्तविकता ये है कि डोनाल्ड ट्रंप ने 3 शादियां की हैं और पहली दो पत्नी से उनका तलाक हो चुका है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]