[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

असम में बंदरों की संदिग्ध हालात में हुई मौत, लोगों में दहशत

असम से खबर आ रही है कि वहां जलाशय के पास 13 बंदर (Monkey) मृत पाए गए हैं. इसके बाद से ही इस इलाके में हंगामा मचा हुआ है. 

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: June 11, 2020 09:11 AM IST

monkey
बंदरों की प्रतीकात्मक फोटो (Photo by Mathew Schwartz on Unsplash)

जानवरों को लेकर इन दिनों अच्छी खबरें नहीं आ रही हैं. पहले केरल में एक गर्भवती हथिनी को पटाखे खिलाकर मार देने की खबर आई थी तो उसके हिमाचल प्रदेश में एक गाय को पटाखे खिला दिए गए. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई. उसके बाद असम के गुवाहाटी से एक तेंदुए को मारने के बाद उसे लेकर जुलूस निकालने का मामला पेश आया था. लेकिन एक बार फिर असम से खबर आ रही है कि वहां जलाशय के पास 13 बंदर (Monkey) मृत पाए गए हैं. इसके बाद से ही इस इलाके में हंगामा मचा हुआ है.

स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि जन स्वास्थ्य इंजीनियरिंग विभाग के कातिरैल जलापूर्ति संयंत्र के जलाशय में रविवार दोपहर बंदरों बंदर (Monkey) के शव तैरते मिले थे. इससे स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बन गया क्योंकि इसी संयंत्र से पानी की आपूर्ति की जाती है. जिस दिन यह घटना घटी उस दिन भी लोगों को इस संयंत्र से पानी की सप्लाई की गई थी. हालांकि इन बंदरों के शवों को वन विभाग ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि अभी उनके मरने की वजह नहीं पता चली है लेकिन कहा जा रहा है कि कुछ बदमाशों ने जलाशय में शायद जहर मिला दिया था.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]