लुंगी में बोतल लेकर सैनिटाइजर चुराने आया शख्स, CCTV देखते ही उड़े होश…देखें Video

[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

लुंगी में बोतल लेकर सैनिटाइजर चुराने आया शख्स, CCTV देखते ही उड़े होश...देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में एक शख्स सैनिटाइजर चुराने की कोशिश करता दिख रहा है.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: August 15, 2020  14:23 PM IST

Man Steals Sanitiser
Screenshot From Video Kondottyabulike On Facebook

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. मरीजों की संख्या रोजाना अब 60 हजार की संख्या पार करने लग गई है. कोरोना काल में जो चीज सबसे ज्यादा प्रयोग में आई वो है सैनिटाइजर (Sanitiser). लोगों में इसको लेकर काफी जागरूकता बढ़ी है. किसी भी शख्स के पास आज के समय में सैनिटाइजर की बोतल दिख जाएगी. लेकिन इससे इतर सैनिटाइजर चोरी होने की खबरें भी इन दिनों काफी सुर्खियों में है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में एक शख्स सैनिटाइजर चुराने की कोशिश करता दिख रहा है. सैनिटाइजर चुराने के बाद जैसे ही उसकी नजर वहां लगे सीसीटीवी (CCTV) पर पड़ती है तो वो तुरंत वापस बोतल में डाल देता है. यह वीडियो इन दिनों काफी सुर्खियों में है. इस वीडियो को फेसबुक पेज ‘कोंडोट्टी अबू’ द्वारा शेयर किया गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पहली मंजिल की बालकनी पर खड़ा था और फोन पर बात कर रहा था. कुछ ही देर बाद वहां रखी सैनिटाइज़र की बोतल को खोलता है और लुंगी के अंदर से खाली बोतल निकालता है और उसमें भरने लगता है. लेकिन तभी उसकी नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ती है. जिसके बाद वो सैनिटाइजर को वापस बोतल में डाल देता है. यूजर्स वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि शनिवार को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में पिछले 24 घंटों में 65002 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 25,26,192 हो गई है. इस दौरान 996 लोगों की मौत हुई है, जिसके बाद कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 49036 हो गई है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]