Viral: शख्स की छत पर गिरा उल्कापिंड, रातों-रात करोड़पति बन गया शख्स

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

Viral: शख्स की छत पर गिरा उल्कापिंड, रातों-रात करोड़पति बन गया शख्स

इंडोनेशिया (Indonesia) का एक 33 वर्षीय शख्स, जिसका नाम जोशुआ हुतागालुंग (Josua Hutagalung) है. उसके छत पर उल्कापिंड (Meteorite) गिरा.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 23, 2020 3:00 PM IST

Meteorite Crashes In Roof
इंडोनेशिया (Indonesia) में शख्स की छत पर गिरा उल्कापिंड

सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसी खबरें आती हैं, जो चौंका कर रख देती हैं. ऐसा ही एक मामला इंडोनेशिया (Indonesia) से सामने आया है. जानकारी के अनुसार, यहां एक शख्स के घर की छत पर उल्कापिंड (Meteorite) क्रैश होकर गिर पड़ा. जिसके बाद वो रातों-रात अमीर बन गया. खबर है कि छत पर गिरे उल्कापिंड (Meteorite) की कीमत करोड़ों में है. इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर शख्स की खूब चर्चा है. यूजर्स इस खबर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

बताया जा रहा है कि इंडोनेशिया (Indonesia) का एक 33 वर्षीय शख्स, जिसका नाम जोशुआ हुतागालुंग (Josua Hutagalung) है. उसके छत पर उल्कापिंड (Meteorite) गिरा. यह सुमात्रा में एक ताबूत निर्माता है. लेकिन अब घर की छत पर गिरे उल्कापिंड को बेच वह शख्स रातोंरात करोड़पति बन गया है. जानकारी है कि जोशुआ हुतागालुंग अगस्त के महीने में अपने घर के बाहर काम कर रहा था. तभी 2.1 किलो की अंतरिक्ष चट्टान उनके घर की टीन की छत पर गिरा.

जोशुआ हुतागालुंग (Josua Hutagalung) ने इस बात की जानकारी समाचार आउटलेट कोम्पास को दी. उन्होंने समाचार को बताया कि जब उल्कापिंड (Meteorite) गिरा तो घर के टिन की छत टूट गई थी. आवाज इतनी तेज थी कि घर के कुछ हिस्से भी हिल रहे थे. मैंने खोजबीन करने के बाद देखा कि घर की टीन की छत टूट गई है. जब मैंने इसे उठाया, तो पत्थर उस वक्त भी गर्म था. जोशुआ हुतागालुंग ने उल्कापिंड की तस्वीरें फेसबुक पर साझा की हैं, जो खूब वायरल हो रही है.

उल्कापिंड (Meteorite) को लेकर सामने आई जानकारी के अनुसार, यह एक अत्यंत दुर्लभ किस्म, जिसकी अनुमानित 4.5 अरब साल पुरानी है. कथित तौर पर इसकी कीमत लगभग 645 पाउंड (लगभग 63 हजार रुपये) प्रति ग्राम है. बताया जा रहा है कि यह राशि 1 मिलियन पाउंड से अधिक की है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]