[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

असम में तेंदुए की बड़ी बेरहमी से हत्या, उसके शव के साथ निकाला जुलूस, देखें Video

असम के गुवाहाटी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोगों की भीड़ एक तेंदुए (Leopard) के शव को लेकर चल रही है…

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: June 10, 2020 09:04 AM IST

Leopard
तेंदुए को लेकर वीडियो हुआ वायरल (Photo by sutirta budiman on Unsplash)

जानवरों को लेकर अत्याचार की खबरों में लगातार इजाफा हो रहा है. हाल में एक गर्भवती हथिनी को पटाखे खिलाकर मारने की खबर आई थी तो उसके बाद एक गाय को भी विस्फोटक खिलाकर घायल कर दिया गया था. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कुछ लोग एक तेंदुए (Leopard) के शव के साथ नजर आ रहे हैं और उसके मारे जाने का जश्न मनाते दिख रहे हैं. असम के गुवाहाटी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोगों की भीड़ एक तेंदुए (Leopard) के शव को लेकर चल रही है, और वह उसकी मौत पर विजय जुलूस निकाल रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

बॉलीवुड की कई हस्तियां भी इस तेंदुए (Leopard) के साथ यह बेरहमी किए जाने पर गुस्सा हैं और इसे लेकर कमेंट दिए हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasketr) ने इस वीडियो पर कमेंट किया है कि यह बहुत ही भयानक है तो वहीं सुनील शेट्टी की बेटी अतिया शेट्टी ने भी दहला देने वाली हरकत को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. इस तरह यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इसे लेकर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. इस तरह की नृशंस हरकतों पर लगाम लगाई जानी चाहिए.
[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]