[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

Video: फल वाले का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तो भड़क उठीं काम्या पंजाबी

सोशल मीडिया पर बीते दिनों पुलिस द्वारा एक फल विक्रेता के ठेले को नाले में गिराने का एक वीड‍ियो भी खूब चर्चा में रहा. वीडियो को देख सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: July 18, 2020  18: 12 PM IST

Fruit Seller Viral Video
फल वाले के वीडियो पर काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) का ट्वीट

सोशल मीडिया पर बीते दिनों पुलिस द्वारा एक फल विक्रेता के ठेले को नाले में गिराने का एक वीड‍ियो भी खूब चर्चा में रहा. वीडियो को देख सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई. वीडियो पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस और मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्यनाथ को अपने ट्वीट में टैग करते सवाल उठाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फल विक्रेता नाले से अपने फलों को निकालने की कोश‍िश कर रहा है. बताया जा रहा था कि उसके ठेले को पुलिस ने नाले में गिरा दिया है.

एक ट्विटर यूजर ने वीडियो को शेयर किया है. इसी वीडियो को शेयर कर काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने कैप्शन में लिखा है: ‘ये क्या हो रहा है इस देश में? कहीं पुलिस जान लगा देती है लोगों के लिए और कहीं पुलिस का ये रूप? कौन है ये फल वाला? क्या कोई मुझे इसका नंबर या पता दे सकता है? मैं इसकी मदद करना चाहती हूं. और क्या कोई यूपी में हो रहे इस दादागिरी का कुछ कर सकता है? @Uppolice @myogiadityanath.”

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) के इस ट्वीट पर बाद में यूपी पुलिस ने भी सफाई भी दी. यूपी पुलिस ने वीड‍ियो शेयर कर इस घटना की सच्चाई बताई. पुलिस को जानकारी मिली क‍ि हॉटस्पॉट एरिया में बहुत सारे फल वाले ठेला लगाए हुए हैं. कोतवाली और पब्ल‍िक का बार-बार फोन आ रहा था. इसे हटाने के लिए कोतवाली नगर की पुलिस गाड़ी वहां गई. जैसे ही पुलिस ने हूटर बजाया सारे फलवाले इधर-उधर भागने लगे. इसी भागम भाग में एक ठेले वाले का ठेला नाले में गिर गया. इसमें पुलिस का कोई रोल नहीं है.

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने यूपी पुलिस की सफाई पर फिर रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा है: “ये वक्त ऐसा है..हमें एक दूसरे को संभालना है…किसी को दुख ना पहुंचे यही कोश‍िश होनी चाहिए बस…इतने लाचार हो गए हैं क‍ि एक बेचारा रो रहा है अपने फल बचाने और बाकी सब खड़े देख रहे हैं.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो काम्या पंजाबी इन दिनों ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में प्रीतो का किरदार अदा कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ‘बिग बॉस 13’ से जुड़ी बातों पर अपनी राय पेश करती हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]