कोरोना की रिपोर्ट आई नेगेटिव, पूरे परिवार ने सुशांत के गाने पर किया जोरदार डांस- देखें Video

[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

कोरोना की रिपोर्ट आई नेगेटिव, पूरे परिवार ने सुशांत के गाने पर किया जोरदार डांस- देखें Video

 एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वायरस को मात देने के बाद एक परिवार अस्पताल में खूब जश्न मना रहा है.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: August 21, 2020  13:38 PM IST

Family Dance Video
अस्पताल में खूब जश्न मनाया परिवार ने

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामले पूरी दुनिया को चिंता में डाले हुए हैं. भारत में इस वायरस की दहशत लगातार तेज होती जा रही है. आलम यह है कि अब मामले रोजाना 70 हजार के आस-पास होने लगे हैं. कोरोना से संक्रमित लोग ठीक हो जाने पर जश्न मनाते हुए घर की ओर रवाना हो रहे हैं. ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें कोरोना को हराने की खुशी लोगों के चेहरे पर देखी जा सकती है. इसी संबंध में फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वायरस को मात देने के बाद एक परिवार अस्पताल में खूब जश्न मना रहा है.

यह वीडियो मध्य प्रदेश के कटनी जिले का है. यहां के जिला अस्पताल में बने कोविड केयर सेंटर में एक ही परिवार के 8 सदस्य कोरोना संक्रमित होने के वजह से भर्ती थे. जब सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई, तो परिवार ने कोविड सेंटर में ही डांस करना शुरू कर दिया. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की सुपरहिट फिल्म छिछोरे के सॉन्ग ‘फिकर नॉट’ पर डांस किया.

हिंदूजा परिवार के 8 लोग एक साथ संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उनको अस्पताल में रखा गया था. इस परिवार को वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर अपनी खुशी जता रहे हैं और इस परिवार को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. बता दें कि देश में कोरोना के मामले 28 लाख को पार कर गए हैं. रोजाना के बढ़ते आंकड़े लोग और सरकार दोनों को चिंता में डाले हुए हैं. देश में इस वायरस से मरने वालों की संख्या 53 हजार के पार पहुंच गई है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]