[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

इस हाथी के बच्चे की सिक्योरिटी उड़ा देगी होश, पास गए तो काम खत्म- देखें Video

वीआईपी लोगों को मिलने वाली जेड प्लस सिक्योरिटी के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा और देखा भी होगा. अगर किसी हाथी के बच्चे (Elephant Baby) को सिक्योरिटी मिले तो क्या कहेंगे.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: June 18, 2020 09:42 AM IST

Elephant Baby
हाथी का बच्चा (Photo by Joss Woodhead on Unsplash)
वीआईपी लोगों को मिलने वाली जेड प्लस सिक्योरिटी के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा और देखा भी होगा. अगर किसी हाथी के बच्चे (Elephant Baby) को सिक्योरिटी मिले तो क्या कहेंगे. बेशक हैरान होंगे. लेकिन इस हाथी के बच्चे को किसी फोर्स से सिक्योरिटी नहीं मिली है, बल्कि इस बच्चे (Elephant Baby) की सुरक्षा का जिम्मा उसकी मां ने खुद उठाया है. इस वीडियो को परवीन कासवान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है और इसे खूब देखा जा रहा है, और इस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. वैसे भी सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो खूब वायरल (Viral Video) होते हैं, और पसंद भी किए जाते हैं.

परवीन कासवान ने इस वीडियो (Viral Video) को पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘देखिए जेड प्लस सिक्योरिटी के साथ हाथी का बच्चा (Elephant Baby). आप देख सकते हैं कि मां बच्चे की रक्षा कैसे कर रही है.’ इस वीडियो को आईएएस अफसर अवनीश शरण ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया था. इन दिनों आईएएस और आईएफएस अफसर अपने सोशल मीडया पर एकाउंट पर खूब एक्टिव हैं और लोगों को वन्यजीवों की जिंदगी से रू-ब-रू कराने के लिए इस तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं, जो खूब पसंद किए जा रहे हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]