[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

कर्नाटक: गाय ने गलती से खा लिया विस्फोटक, मुंह में फटने की वजह से हुई मौत

बताया जा रहा है कि दक्षिण-पश्चिमी कर्नाटक (Karnataka) राज्य के मैसूर में जंगली सूअरों से निपटने के लिए कुछ लोगों ने खेत में विस्फोटक लगाया था, जिसे गलती से एक गाय (Cow) ने खा लिया.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: July 21, 2020  16: 14 PM IST

Cow Death In Karnataka
Photo By ANI

सोशल मीडिया पर बीते दिनों एक खहर आई थी कि एक गर्भवती हाथिनी को कुछ शरारती तत्वों ने पटाखों से भरा अनानस खिला दिया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. सोशल मीडिया पर यह खबर काफी सुर्खियों में भी रही थी. अब कर्नाटक के एचडी कोटे (HD kote) से ऐसी ही खबर सामने आ रही है. खबर है कि यहां एक गाय (Cow) ने गलती से विस्फोटक खा लिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. यह घटना भारत के दक्षिण-पश्चिमी कर्नाटक (Karnataka) राज्य के मैसूर शहर में हुई है. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है.

बताया जा रहा है कि दक्षिण-पश्चिमी कर्नाटक (Karnataka) राज्य के मैसूर में जंगली सूअरों से निपटने के लिए कुछ लोगों ने खेत में विस्फोटक लगाया था, जिसे गलती से एक गाय (Cow) ने खा लिया. बाद में विस्फोटक गाय के मुंह में ही फट गया और गाय तड़प-तड़प कर मर गई. इस दर्दनाक घटना की लोग जमकर निंदा कर रहे हैं. साथ ही इसे किसानों की बड़ी लापरवाही बता रहे हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक मैसूरु (Mysuru) में एचडी कोटे (HD Kote) के पास एक खेत में जंगली सूअरों को मारने के लिए कथित तौर पर लगाए गए विस्फोटक सामग्री को गाय ने खा लिया. जिसके विस्फोट से गाय की मौत हो गई. बताया जा रहा है गाय ने विस्फोटक को गलती से खा लिया और वह उसके मुंह में फट गया, जिससे उसकी मौत हो गई. सोमवार को भी एचडी कोटे से एक खबर आई थी कि एक तेंदुआ 100 फीट गहरे कुएं में गिर गया था.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]